''नशे के सौदागरों पर लगाम लगाने के लिए सभी सहयोग करें''

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 03:54 PM (IST)

बिलासपुर : नशे के सौदागरों पर लगाम लगाने के लिए समाज के सभी बुद्धिजीवियों को एकजुट होने की आवश्यकता है ताकि हमारा युवा वर्ग नशे की गिरफ्त में जाने से बच सके। यह बात नशा निवारण को लेकर बरमाणा थाना में नशा निवारण समिति के नवनियुक्त सदस्यों के साथ बैठक हुई बैठक में डी.एस.पी. संजय शर्मा ने कही। डी.एस.पी. संजय शर्मा ने क्षेत्र में फैल रहे नशे की जड़ों और दिन-प्रतिदिन नशे की गिरफ्त में फंस रहे युवकों को इसके चंगुल से बचने को लेकर नवगठित कमेटी से विचार सांझा किए।

उन्होंने बताया कि पुलिस हर थाने में एक स्पैशल टास्क टीम का गठन कर अवैध नशे का कारोबार करने वालों का खात्मा किया जाएगा। जिला के प्रमुख व्यवसायी शमशेर चंद गौतम ने कहा कि इस महंगे नशे की दलदल में फंसते प्रदेश के युवा पुलिस को ही नहीं, पूरे समाज लिए एक चुनौती बन चुके हैं। कम उम्र के स्कूली बच्चे नशे की गिरफ्त में फंसकर अपनी जान तक गंवाने के मामले सामने आ रहे हैं। डी.एस.पी. संजय शर्मा ने पंजगाईं पंचायत के प्रधान सुशील कुमार की सराहना करते हुए कहा कि इस मुहिम में इनका पुलिस के लिए काफी सहयोग मिल रहा है।

नवगठित कमेटी सदस्य प्रसिद्ध समाजसेवी व वी.एस.बी. इम्पोर्ट-एक्सपोर्ट हाऊसिंग कंपनी के  सी.ई.ओ. देवाशीष मुखर्जी, पंजगाईं के समाजसेवी बेली राम शर्मा, संजीव कुमार, अमर सिंह, धार टटोह पंचायत के उपप्रधान दलेल सिंह, उपप्रधान अनुराज, हरनोड़ा पंचायत के वार्ड मैंबर मङ्क्षहद्र सिंह व उपप्रधान भाटिया आदि ने इस बैठक में अपने-अपने विचार रखे और क्षेत्र को जल्द ही नशामुक्त क्षेत्र बनाने और पुलिस को पूरा सहयोग देने को कहा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News