सत्संग के बहाने बाबा ने किया महिला से रेप, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 01:26 PM (IST)

भोरंज (रवि): हमीपुर के पुलिस थाना भोरंज के अंतर्गत पड़ने वाले एक गांव की महिला के घर सत्संग करने के बहाने बाबा ने उससे दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार कथा वाचक को न्यायालय ने 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। थाना प्रभारी भोरंज राजीव लखनपाल ने बताया कि उक्त पीड़ित महिला ने एक सत्संग (कथा वाचक) आनंद गोपाल पुत्र परमानंद सी/ओ हर की पौड़ी हरिद्वार जो कि हमीरपुर की ग्राम पंचायत अणुकला के वार्ड नं.-7 गरनाल कलां में किराए के मकान मे रहता था। 

बताया जाता है कि बाबा ने करीब एक साल पहले उनके घर पर भी सत्संग करने की पेशकश की जिस पर महिला ने अपने पति को पूछकर घर में सत्संग का कार्यक्रम रख दिया। 11 जून को महिला के घर में सत्संग किया व उसका पति अपने कारोबार के लिए चल गया व बेटा स्कूल चला गया। सत्संग कार्यक्रम के बाद बाबा ने अपने सहायक को काम के लिए हमीरपुर भेज दिया।

इसके बाद बाबा को भोजन करवाने की तैयारी कर रही थी कि सत्संग कथा वाचक बाबा ने शयन कक्ष दिखाने को कहा, जब महिला उनको वहां लेकर शयनकक्ष में पहुंची तो बाबा ने उसे थप्पड़ मारा और बिस्तर पर गिरा दिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला लोक लाज के डर से कुछ दिन चुप रही थी। थाना प्रभारी भोरंज राजीव लखनपाल ने बताया कि उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर रात को ही मैडीकल करवा दिया गया था, जिसे न्यायालय ने 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। अत: आगामी छानबीन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News