दबंगों से परेशान शेखपुरा के परिवार ने छोड़ा गांव(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 10:23 AM (IST)

गन्नौर(पवन राठी): शेखपुरा गांव में एक परिवार की दबंगई इतनी बढ़ गई है कि एक ही परिवार के कई सदस्य अपने-अपने घरों में ताला लगाकर गांव छोडऩे को मजबूर हो गए। पीड़ित परिवार के सदस्यों का आरोप है कि उनके गांव का ही एक दबंग परिवार उनसे रंजिश रखते हुए कई बार हमला कर चुका है। 

इस बारे में हर बार पुलिस को शिकायत दी गई लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। पुलिस हर बार उनका समझौता करवाकर कार्रवाई बंद कर देती थी। पुलिस की ढुलमुल रवैये के चलते दबंगों ने करीब 2 सप्ताह पहले उन पर जानलेवा हमला कर दिया।जिसमें परिवार 3 सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित परिवार के सदस्य विकास ने गत 28 जुलाई को पुलिस में शिकायत दी थी कि उसका भाई सुधीर व उसकी बहन बंटी दोनों बाइक पर सवार होकर ड्यूटी के लिए निकले थे। गली में कुछ दूर जाने के बाद रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे उनके पड़ोसी राकेश, अनिल, सुनील व प्रिंस ने उनकी बाइक रुकवाकर उन पर तेजधार हथियार व लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया।
PunjabKesari
इस दौरान जब उनकी ताई अंग्रेजो उन्हें बचाने के लिए पहुंची तो हमलावरों ने उस पर हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन अदालत में उन्हें जमानत मिल गई। गन्नौर थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने कहा कि पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई की गई है। 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। जिन्हें कोर्ट की तरफ  से जमानत मिल चुकी है।
PunjabKesari
 वही परिवार को गांव छोडऩा और दोबारा झगड़े की कोई शिकायत उनके पास नहीं पहुंची है अगर इस बारे में कोई शिकायत मिलती है तो इस पर भी कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static