भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर से नहीं मिलने दे रही योगी सरकारः संजय सिंह

punjabkesari.in Friday, Aug 10, 2018 - 05:55 PM (IST)

लखनऊः आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सीएम योगी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दलितों की आवाज उठाने वाले चंद्रशेखर उर्फ रावण सहारनपुर की जेल में बंद हैं। उनसे मिलने के लिए योगी सरकार से कई दफा बोला है, लेकिन सरकार ने पॉलिटिकल पार्टी को मिलने से मना कर दिया है।

संजय ने कहा कि हमने कभी हिन्दू-मुसलमान और हिंसा फैलाने का काम नहीं किया है, हम तो केवल चंद्रशेखर से मिलना चाहते हैं, लेकिन सरकार हमें मिलने नहीं दे रही। संजय ने कहा कि यहां तक की केजरीवाल भी रावण से मुलाकात करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें भी मिलने नहीं दिया जा रहा। सिंह ने कहा कि बीजेपी सहारनपुर में नफरत की दीवार को बढ़ाना चाहती है।

वहीं देवरिया कांड पर बोलते हुए संजय ने कहा कि इसमें कौन-कौन लोग शामिल हैं बताना चाहिए। जब मंत्री कह रहे हैं कि संस्था की मान्यता 2017 में खत्म कर दी गई थी तो घटना के 3 दिन पहले तक कैसे पुलिस लडकियां वहां छोड़ती रही। प्रतापगढ़, देवरिया, हरदोई, सुल्तानपुर आदि जिलों से भी लड़कियों के गायब होने की सूचनाएं आ रही हैं। संजय ने कहा कि निष्पक्ष संस्था से जांच कराकर दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए। इसके साथ ही यूपी के सभी संरक्षण गृहों की हाईकोर्ट मॉनिटर जांच होनी चाहिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static