UP: 5 रुपए के चक्कर में सिपाही ने नारियल विक्रेता को पीट-पीटकर किया लहूलुहान

punjabkesari.in Thursday, Aug 09, 2018 - 08:41 AM (IST)

आगरा: थाना हरिपर्वत क्षेत्र की दिल्ली गेट पुलिस चौकी पर यूपी पुलिस को शर्मसार कर देने वाली हरकत एक सिपाही द्वारा की गई। 5 रुपए के मोलभाव को लेकर सिपाही और उसके भाई ने नारियल पानी वालों को बुरी तरह पीटा। उन्होंने उनकी इस कदर पिटाई की कि पुलिस चौकी खून से लथपथ हो गई।

गंभीर चोट आने पर पुलिसकर्मी उसे लेकर पुष्पांजलि अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज करवाया गया। घटना सुबह 9 बजे की है। सी.ओ. सदर के हमराह सिपाही दुर्गेश अपने भाई के साथ दिल्ली गेट पर खड़ा था। पुलिसकर्मी ने दिल्ली गेट पुलिस चौकी के पास नारियल पानी की ठेले पर पहुंचकर नारियल पानी का रेट पूछा। ठेला संचालक अमित ने 40 रुपए बताए। आरोप है कि सिपाही दुर्गेश और उसके भाई ने नारियल पानी का रेट 35 रुपए होने की बात कही और 35 रुपए में नारियल पानी देने के लिए कहा। इस पर अमित ने इंकार कर दिया और 40 रुपए में ही नारियल पानी देने की जिद पर अड़ गया। बस यहीं से विवाद बढ़ गया। सिपाही दुर्गेश ने उसको थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं उसे खींचते हुए पुलिस चौकी में ले आया, जहां उससे जमकर मारपीट की।

इस मारपीट के दौरान सिपाही अपना आपा खो बैठा। सिपाही ने अमित को चौकी की खिड़की की ओर धकेला, तो खिड़की का कांच टूट गया। कांच से अमित की हाथ की नसें कट गईं, फिर भी सिपाही उसे पीटता रहा। आनन-फानन में अमित को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भेज दिया गया। उधर चौकी में खून बिखरा देख, लोगों की भीड़ मौके पर जुटने लगी जिसे देख पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। मौके पर चौकी इंचार्ज राजीव तौमर भी पहुंच गए। चौकी इंचार्ज ने इस पूरे मामले को छुपाते हुए नई कहानी बता दी। उन्होंने बताया कि कोई युवक चौकी में आए थे, जिनमें आपस में विवाद हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static