चंद्रभान ड्रेन ओवर फ्लो, दूसरे दिन हिम्मतपुरा का दूसरा पुल भी बहा

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 01:04 AM (IST)

निहाल सिंह वाला/बिलासपुर (बावा): गत 2 दिन से चंद्रभान ड्रेन के ओवर फ्लो होने के कारण हलका निहाल सिंह वाला गंभीर संकट में फंसा हुआ है तथा हलके के गांवों में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। 

इस ड्रेन ने कल गांव हिम्मतपुरा के बाहर मोगा-बरनाला मुख्य राष्ट्रीय मार्ग से बनाया आरजी पुल तहस-नहस कर दिया था, जिस कारण राष्ट्रीय मार्ग की सारी टै्रफिक लिंक रोड के ऊपर से गांव हिम्मतपुरा के पुल की तरफ कर दी थी। वहीं दूसरे दिन गांव हिम्मतपुरा के इस दूसरे पुल ने भी पानी के बहाव के आगे हाथ खड़े कर दिए तथा पुल का आधा हिस्सा पानी में बह गया।

 इस समस्या के कारण गांव हिम्मतपुरा को आने वाले सारे व्हीकल रोक दिए गए। इस समस्या के कारण जहां कई जिलों के लोगों के लिए आने-जाने में बड़ी समस्या पैदा हो गई, वहीं बड़ा हादसा होने का भी खतरा बना हुआ है क्योंकि इस ड्रेन पर गांव हिम्मतपुरा से भागीके, हिम्मतपुरा से बिलासपुर, हिम्मतपुरा से माछीके तथा गांव भागीके के अलावा पत्तो में बना ड्रेन का पुल भी नाजुक हालत में है, जो किसी समय भी परमात्मा को प्यारे हो सकते हैं तथा बड़े हादसे का कारण बन सकते हैं। इसके अलावा ड्रेन के ओवर फ्लो होने तथा आने वाले दिनों में और बारिश होने की संभावना के कारण हलके में बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News