हादसेे में कार सवार एक युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 06:58 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): गांव पिरथला मे पारता रोड पर एक मोटरसाईकिल अचानक सामने आने से कार पेड़ से टकरा गई, जिसमें कार सवार एक युवक की मौत हो गई तथा दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ईलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सदर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी अनुसार गांव पिरथला निवासी प्रहलाद ने अपने दो दोस्त अरमान व उसके मामा के लड़के श्यामदीप के साथ मिलकर उकलाना की तरफ जाने का प्रोग्राम बनाया। जिसके बाद प्रहलाद अपनी मारूति 800 कार लेकर आ गया। तीनों कार में सवार होकर जैसे ही गंाव से कुछ दूरी पर निकले तो कार के सामने एक मोटरसाईकिल आ गई, रफतार तेज होने के चलते कार एक पेड़ से जा टकराई।

जिससे कार सवार तीनो युवक बुरी तरह से घायल हो गए। जिसके बाद तीनो को राहगीरो ने निजि अस्पताल में पहुंचाया जहां 21 वर्षीय अरमान को चिक्तिसको ने मृत घोषित कर दिया। मृतक अरमान पांच बहनों का भाई बताया गया है जो चालक के साथ लगती सीट पर बैठा था। मृतक अरमान क पिता हेतराम को कैंसर बताया गया है। 

इस बारे में जांच अधिकारी एएसआई देवीलाल ने बताया कि चालक प्रहलाद के अनुसार जब वह गाड़ी चला रहा था तो अचानक सामने से एक मोटरसाईकिल आ गई जिसे बचाने के चक्कर में कार का संतुलन बिगड़ गया। हादसे में अरमान की मौत हो चुकी है। पुलिस कार्रवाई जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static