गैंगस्टर दिलप्रीत मामला : BBN से 2 युवकों को उठा ले गई पंजाब पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 09:02 PM (IST)

मानपुरा: गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा के मामले में पुलिस बी.बी.एन. से 2 युवकों को पूछताछ के लिए साथ लेकर गई है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को पंजाब पुलिस के जवान सारा दिन इन युवकों की तलाश में रहे। जब युवक नहीं मिले तो उनके परिजनों को उठा लिया गया। शनिवार को पंजाब पुलिस के जवान दोबारा बी.बी.एन. में आए व दोनों युवकों को पूछताछ के लिए ले गए। पंजाब पुलिस के जवानों का कहना है कि दिलप्रीत बाबा ने रिमांड के दौरान यह खुलासा किया है कि जब पंजाबी गायक परमीश वर्मा को गोली मारी थी तो उसने बद्दी व इसके आसपास के क्षेत्र में ही पनाह ली थी।


दिलप्रीत के नाम पर हर माह होती थी लाखों रुपए की उगाही
बी.बी.एन. के उद्योगों से दिलप्रीत बाबा के  नाम पर हर माह लाखों रुपए की उगाही भी होती थी। गैंगस्टर दिलप्रीत ने और भी बड़े खुलासे किए हैं। फरार होने के बाद उसने ज्यादातर समय हिमाचल के बी.बी.एन. क्षेत्र में ही व्यतीत किया था। दिलप्रीत बाबा की इस क्षेत्र की मोबाइल लोकेशन के आधार पर पंजाब पुलिस कई महीने तक बी.बी.एन. की खाक छानती रही परन्तु दिलप्रीत उनके हाथ नहीं लगा। इससे पहले पंजाब पुलिस ने बद्दी क्षेत्र के एक युवक को गिरफ्तार किया था जोकि अब जमानत पर रिहा है। यही नहीं, दिलप्रीत बाबा की तलाश में पंजाब पुलिस की हिमाचल पुलिस से भी कई बार कहासुनी हुई व एस.पी. बद्दी ने बिना परमिशन हिमाचल के बी.बी.एन. क्षेत्र में उन्हें न घुसने की चेतावनी दी थी।


पंजाब पुलिस के पास दिलप्रीत को महीना देने वालों की लिस्ट
पंजाब पुलिस की टीम के पास बी.बी.एन. के कुछ ऐसे उद्योगपतियों की लिस्ट भी है जो हर माह दिलप्रीत के  गुर्गों को लाखों रुपए महीना देते थे। पंजाब पुलिस बी.बी.एन. के कुछ उद्योगपतियों से भी पूछताछ कर सकती है। पंजाब पुलिस के जवान बी.बी.एन. से इस मामले में पिछले 2 दिनों में 3 युवकों को उठाकर ले गए लेकिन उन्होंने हिमाचल पुलिस को इसकी सूचना देना भी जरूरी नहीं समझा।


क्या कहती हैं एस.पी. बद्दी
एस.पी. बद्दी रानी बिंदु सचदेवा ने बताया कि उनके पास ऐसी कोई सूचना नहीं है कि पंजाब पुलिस की टीम बी.बी.एन. से दिलप्रीत मामले में किसी को उठाकर ले गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News