एक क्लिक में पढ़ें पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 03:03 PM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब के ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली 2 प्रतिशत हुई महंगी, अप्रैल से लागू होंगी दरें, अमरीका की जेल में बंद पंजाबियों संबंधी हरसिमरत ने सुषमा से मांगी मदद। ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको पंजाब के हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें।

पंजाब के ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली 2 प्रतिशत हुई महंगी
पंजाब के देहाती खपतकारों के लिए बड़े झटके वाली खबर है कि उनके लिए बिजली अब 2 प्रतिशत महंगी हो गई है। पंजाब के प्रमुख सचिव बिजली ए वेनू प्रसाद ने आज देहाती क्षेत्रों में बिजली पर ड्यूटी 13 से बढ़ा कर 15 प्रतिशत करने के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है।

अमरीका की जेल में बंद पंजाबियों संबंधी हरसिमरत ने सुषमा से मांगी मदद
केंद्रीय फूड प्रोसैसिंग मंत्री हरसिमरत बादल ने केंद्रीय विदेश मामलों की मंत्री सुषमा स्वराज को अपील की है कि वह अमरीका की ओरेगॉन जेल में कैद पंजाबियों की शिनाख्त के मुद्दे को उठाएं व अपने अमरीकी समकक्ष से बातचीत कर उनको कूटनीति व कानूनी सहायता उपलब्ध करवाएं। 

 

मुख्यमंत्री और सेहत मंत्री के जिले में भ्रूण हत्या का एक और खुलासा
मुख्यमंत्री और सेहत मंत्री के जिले में 2 दिनों में भ्रूण हत्या का एक और बड़ा मामला सामने आया है। जिसमें भ्रूण हत्या के लिए करवाए गए गर्भपात के बाद महिला की मौत हो गई। महिला की पहचान किरण निवासी गांव राठिया के तौर पर हुई।

 

आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने फंदा लगाकर दी जान
आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी।उक्त युवक की पहचान फिरोजपुर छावनी में इंदिरा कॉलोनी निवासी लक्की पुत्र विलियम(36) के तौर पर हुई है। 

 

आप MLA संदोआ के पी.ए. ने किया अजविन्दर और डा.दलजीत चीमा को Challenge
आम आदमी पार्टी के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ पर माइनिंग माफिया की तरफ से लगाए गए रिश्वतखोरी के आरोपों के बाद उनका पी. ए. खुलकर सामने आया है। पी. ए. पाली ने एक वीडियो के जरिए  संदोआ के दामन को पाक -साफ़ बताते हुए अजविन्दर को गैंगस्टर कहा है और उसे पार्टी वर्कर मानने से भी इंकार किया है।

 

बुजुर्ग को 22 हजार में पड़ा 1 केला! (देखें वीडियो)
बाजार में एक दर्जन केले आपको 50 से 70 रुपए में मिल जाएंगे, लेकिन हम जो आपको खबर बताने जा रहे हैं, उसमें बुजुर्ग को महज एक केले की कीमत 22 हजार 300 रुपए में चुकानी पड़ी। बुज़ुर्ग ने यह कीमत खुशी से नहीं बल्कि ठगी के रूप में चुकाई है।

 

शिलांग में सिखों पर हो रहे हमले रोकने के लिए मोदी दें दखल : ज्ञानी गुरबचन सिंह
शिलांग में सिखों के हालातों पर चिंता जाहिर करते हुए श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी गुरबचन सिंह ने कहा कि अभी भी वहां पर सिखों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। उन्होंने शिलांग में सिखों पर हो रहे हमलों को रोकने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को दखल दें और समस्या के सार्थक हल निकालने की अपील की। 

 

सो रहे युवक का मर्डर, शरीर के किए टुकड़े -टुकड़े(देखें वीडियो)
पुलिस थाना भिखीविंड के अधीन पड़ते गांव माडी नौ आबाद में गत रात कुछ लोगों ने युवक की बेरहमी  से हत्या कर दी। इस संबंधी पुलिस थाना भिखीविंड में दिए बयानों में कुलविंद्र कौर पत्नी प्रगट सिंह ने बताया कि उसके छोटे बेटे लवप्रीत सिंह उर्फ लवली की शादी गांव राजोके निवासी सुखजीत कौर के साथ हुई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News