सड़क पर अनियंत्रित होकर पलटी कार, 7 महिलाओं को आई चोटें- एक की हालत गंभीर (Video)

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 06:41 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): बिलासपुर जिला के राष्ट्रीय उच्च मार्ग-205 चंडीगढ़-मनाली पर कैंचीमोड़ के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो जीप अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे में 7 घायल महिलाओं में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त जीप (एचपी12बी-6665) में करीब 8 लोग सवार थे। वहीं हादसे के बाद जीप का ड्राइवर फरार है। 
PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक सभी महिलाएं रामशहर के दिग्गल से लड़की के शादी समारोह के बाद हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार मिलनी के लिए नयना देवी स्थित लड़के के घर जा रही थी। घायलों की पहचान बिमला देवी पत्नी शंकर सिंह, प्रेम देई, हेमा देवी, रचना, आशा शर्मा, कृष्णा देवी, निर्मला तहसील रामशहर के रूप में हुई है। 
सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से पीएचसी स्वारघाट लाया गया, जहां पर बिमला देवी पत्नी शंकर और दो अन्य महिलाओं को एफआरयु नालागढ़ रैफर किया गया है। जबकि अन्य घायलों को भी प्राथमिक उपचार देने के बाद मेडिकल के लिए नालागढ़ भेजा गया है। 
PunjabKesari

बिमला देवी के सिर पर गहरी चोट लगी है और उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। प्रथम दृष्टि से हादसे का कारण गाड़ी का तेज रफ्तार होना बताया जा रहा है, बाकि हादसे के सही कारणों का पता पुलिस जांच के बाद ही लगेगा। फिलहाल स्वारघाट पुलिस ने बोलेरो चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकद्दमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी स्वारघाट संजय कुमार ने की है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News