तेजधार हथियारों से लैस हमलावरों ने शराब के ठेके पर किया हमला

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 12:11 AM (IST)

खन्ना(सुनील): शहर के मीट मार्केट इलाके में नाजायज शराब की बिक्री पर पुलिस द्वारा लगाई गई रोक के बाद इस धंधे में जुड़े कुछ तस्करों का गुस्सा आज रात को शराब के ठेके पर फूट गया। नाजायज शराब बेचने वाले कुछ लोगों ने अपने साथियों से मिलकर जहां शराब के ठेके पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया, वहीं एक कारिंदे को दाह से बुरी तरह काटा और दूसरे ने भागकर अपनी जान बचाई। 

आनन फानन ठेकेदारों को पता चला तो उन्होंने मौके पर पहुंच लहू से लथपथ कारिंदे को सिविल अस्पताल खन्ना में भर्ती कराया। वहां एमएलआर काटने के साथ साथ घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई थी। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन हरपाल सिंह (23) पुत्र दर्शन सिंह निवासी खन्ना ने बताया कि वह अमलोह रोड सब्जी मंडी सामने ठेके पर कारिंदा है। रात करीब साढ़े 10 बजे 15-16 लोग आए, जिनके हाथों में करिपाने, दाह, बेसबाल थे।

इनमें से कुछ को वह पहचानता भी है, जो मीट मार्केट में नाजायज शराब बेचने का काम करते हैं। इन्होंने आते ही ठेके पर हमला कर दिया और उस पर दाह से हमला करते हुए उसके शरीर पर गहरे टक लगाए। इस दौरान दूसरे कारिंदे चमन लाल ने भागकर जान बचाई।  हरपाल सिंह का आरोप है कि पुलिस द्वारा मीट मार्केट में नाजायज शराब की बिक्री बंद कर दी है।

जिस कारण ये लोग अब अपना धंधा कहीं और जाकर करते हैं। इसी रंजिश में इन लोगों ने ठेके पर हमला किया। उधर, सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लेने के साथ साथ घायल के बयान दर्ज करके अगली कार्रवाई आरंभ कर दी गई थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News