कार बाजार में मालिक पर अटैक करके 90 हजार लूटे, फरार

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 10:56 PM (IST)

जालंधर(वरुण): इशरपुरी कालोनी में स्थित एक कार बाजार में घुसकर दो हमलावरों ने पहले तो मालिक पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया व बाद में गल्ले से 90 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। हमले में कार बाजार मालिक घायल हो गया जिसने निजी अस्पताल ले जाया गया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात हमलावरों पर केस दर्ज कर लिया है। 

थाना 7 की पुलिस को दी शिकायत में फ्रैंड्स कार बाजार के मालिक राकेश कुमार निवासी अर्बन स्टेट फेज-2 ने बताया कि वह कार सेल परचेज का काम करता है। दोपहर के समय जब वह कार बाजार में बैठा था तो दो युुवक आए व रिंकू से पंगा लेने की बात करने लगे। देखते ही देखते युवकों ने उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया व गल्ले से 90 हजार रुपए लेकर भाग निकले। राकेश ने कहा कि रिंकू के साथ उसका कोर्ट केस चल रहा है।

आसपास के दुकानदारों ने जब कार बाजार से युवक भागते देखे तो लोगों ने कार बाजार के अंदर आकर देखा कि राकेश कुमार खून से लथपथ पड़ा था। लोगों ने राकेश को निजी अस्पताल दाखिल करवाया कर तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे थाना सात के एएसआई बलकार सिंह ने राकेश के बयानों पर 2 अज्ञात युवकों पर केस दर्ज कर लिया है। एएसआई बलकार सिंह ने कहा कि कार बाजार में सीसीटीवी कैमरे न लगे होने के कारण हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवा रही है। पुलिस इस बात की पुष्टि नहीं कर रही कि हमला रिंकू ने करवाया या फिर किसी और ने रिंकू  का नाम लेकर खुद की रंजिश निकाली। एएसआई बलकार सिंह ने कहा कि रिंकू की भूमिका सामने नहीं आई है। यह भी पता लगा है कि राकेश के अन्य लोगों से भी छोटे मोटे झगड़े चल रहे हैं जिसके चलते  सभी से पूछताछ की जाएगी। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे तलाश रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News