पंजाब: आप विधायक पर खनन माफिया ने किया हमला (Watch Video)

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 08:37 PM (IST)

रूपनगरः शहर में चल रही अवैध माइनिंग पर छापा मारने गए आम आदमी पार्टी के विधायक अमरजीत सिंह संधोआ पर माइनिंग माफिया ने हमला कर दिया । इस घटना के बाद आप एम.एल.ए. को आनंदपुर साहिब अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उन्हें पी.जी.आर्इ. रैफर कर दिया गया। माइनिंग माफिया की तरफ से विधायक के पी.ए को भी बेरहमी से पीटा गया। यहां तक कि सुरक्षा गार्ड से मारपीट कर उनकी पगड़ी भी उतारी गर्इ।

PunjabKesari
इस मामलें में आप नेता कुलतार सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि कुछ दिन पहले जब वह विधायक अमरजीत के साथ एक गांव में कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे तो उन्होंने अवैध खनन होते देखा। कुछ स्थानीय लोगों की भी शिकायतें आने के बाद विधायक ने छापा मारने और अवैध खनन का पर्दाफाश करने का फैसला किया। उन्होंने बताया कि, 'बेइनहारा गांव में हो रहे इस अवैध खनन का पर्दाफाश करने की हिम्मत दिखाई, इसी के चलते खनन माफिया ने अमरजीत और उनके गनर पर हमला किया, जिसमें उनको कई चोटें आईं हैं।

PunjabKesari

वरिष्ठ नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा , ‘‘ संदोआ पर खनन माफियाओं के गुंडों ने हमला किया। ’’ उन्होंने कहा कि विधायक को चंडीगढ़ के पीजीआईएमईआर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमले के दौरान आप विधायक की पगड़ी उछाली गई और उनके दो सुरक्षार्किमयों से भी धक्का - मुक्की की गई। खैहरा ने दिल्ली से चंडीगढ़ लौटते वक्त फोन पर मीडिया को बताया , ‘‘ अगर यह निर्वाचित प्रतिनिधियों की हालत है जिन्हें सुरक्षा भी मुहैया कराई गई है , तो आप आम नागरिकों के बारे में कल्पना कीजिए। ’’

वहीं अकाली दल के नेता ब्रिकम सिंह मजीठिया ने आप नेता पर हुए हमले की निंदा की है। उन्होंने इस हमले की न्यायिक जांच करने के लिए कहा है। मजीठिया ने कहा कि वीडियो में जो लोग पैसों के लेनदेन को लेकर बीतचीत कर रहे हैं इस मामले की भी न्यायिक जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह वही लोग हैं जिन्होंने चुनाव के समय आप विधायक का समर्थन किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News