पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, मैडीकल स्टोर से नशे की खेप सहित एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 04:57 PM (IST)

इंदौरा: वीरवार को इंदौरा के निकटवर्ती एक मैडीकल स्टोर में पुलिस के सी.आई.ए. स्टाफ ने दबिश दी। इस दौरान उक्त स्टाफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जिसमें हजारों की संख्या में नशीले कैप्सूल व गोलियां बरामद की गई हैं। पुलिस ने मामले में एक 39 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि उन्हें पिछले काफी समय से इंदौरा में कुछ मैडीकल स्टोर की आड़ में नशीली दवाओं को बेचे जाने की सूचनाएं मिल रही थीं, जिसमें पुलिस विशेष रणनीति के तहत काम कर रही थी।


मैडीकल स्टोर से मिली ये नशे की खेप
वीरवार को जैसे ही एक मैडीकल स्टोर पर नशीली दवाओं के होने की पुख्ता सूचना मिली तो पुलिस के सी.आई.ए. स्टाफ को ए.एस.आई. मदन लाल के नेतृत्व में इंदौरा के पास नदौन स्थित ठाकुर मैडीकल सैंटर पर दबिश देने के निर्देश दिए गए। इस दबिश के दौरान पुलिस ने वहां पर सघन तलाशी ली व प्रोवॉन स्पास के 1840 कैप्सूल, एंजीलम 0.5 की 7 हजार नशीली गोलियां व नीले रंग के प्रतिबंधित 1300 कैप्सूल बरामद किए। पुलिस ने नशे की खेप को जब्त कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने सतिंद्र सिंह पुत्र मदन लाल निवासी गांव नदौन, डाकघर चनौर तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा के विरुद्ध एन.डी.पी.एस. 22-61-85 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


जांच में जुटी पुलिस
वहीं उक्त व्यक्ति ने नशीले कैप्सूल कहां से खरीदे और किस कंपनी से प्रतिबंधित दवाइयों का उत्पादन कर अवैध रूप से बाजार में लाया गया, पुलिस इस बारे जांच में जुट गई है। सनद रहे कि 28 फरवरी, 2018 को आरोपी के मैडीकल स्टोर पर नशीली दवाओं से भरे बैग का एक कुरियर आया था जिसमें अभी तक जांच चली हुई है। एस.पी. ने बताया कि उन्हें इंदौरा के कई अन्य मैडीकल स्टोर पर नशीली दवाओं बारे सूचनाएं मिल रही हैं। वे लोग बाज आ जाएं क्योंकि शीघ्र ही कई अन्य स्थानों पर भी दबिश दी जाएगी और लोगों के जीवन से खिलवाड़ करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News