भाई-भतीजों ने बेरहमी से बाइक पर बांधकर व्यक्ति को सड़क पर घसीटा

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 04:26 PM (IST)

इंद्री(मैन पाल): इंद्री के गांव मुरादगढ़ में जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच छिड़े विवाद ने उस समय उग्र रूप धारण कर लिया। जब खेत में गए धर्मसिंह पर उसके भाई भतीजों ने हमला कर दिया। इतना ही नहीं हमले के बाद धर्मसिंह को मोटरसाइकिल के पीछे बांधकर काफी दूर तक घसीटा गया। इस घटना से गांव में दहशत फैल गई। लोगों ने धर्मसिंह को मोटरसाइकिल के पीछे से गंभीर हालत में छुड़वाकर उपचार के लिए इंद्री के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। 
 PunjabKesari
अस्पताल में उपचाराधीन धर्मसिंह ने  बताया कि आज जब वह खेत पर काम कर रहा था तो उसके भाई और भतीजे ने आकर उसके साथ जमीन के झगड़े में मारपीट कर बाइक के पीछे बांधकर सड़क पर घसीटा गया। पीड़ित का कहना है कि हमलावर उसे घसीटते हुए घर ले जाकर उसकी हत्या करना चाह रहे थे। लेकिन गांव में कुछ लोगों ने उसे छुड़वाया और अस्पताल पहुंचाया।
PunjabKesari
उसने बताया कि वो लोग जमीन हड़पने के लिए उसकी हत्या करना चाहते हैं। अस्पताल में मौजूद ग्रामीणों का कहना है कि उसके भाई भतीजे उसे करीब 1 किलोमीटर तक पिंटू के रास्ते पर घसीटते ले गए ताकि उसकी जिंदगी समाप्त हो जाए। लोगों को कहना है कि धर्मसिंह के साथ अन्याय हो रहा है।  
PunjabKesari
इंद्री अस्पताल के इंचार्ज डॉक्टर दीपक का कहना है कि घायल के शरीर पर लगे चोटों के निशानों को देखते हुए उसे एक्स-रे के लिए करनाल एडवाइज के लिये भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static