पाकिस्तान का ओपनर डोप टेस्ट में फेल, घिर सकता है मुसीबत में

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 11:33 AM (IST)

कराचीः पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर एक आैर दाग लगने जा रहा है। वहां के मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीम के ओपनर अहमद शहजाद डोप टेस्ट में फेल हो गए हैं आैर जिस वजह से वह मुसीबतों के घेरे में फंसते नजर आ रहे हैं। 

हो सकते हैं निलंबित
डोप टेस्ट में फेल होने के कारण शहजाद को अब तीम महीने के लिए निलंबित किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शहजाद का टेस्ट पाकिस्तान के घरेलू टूर्नामेंट पाकिस्तान कप के दौरान लिया गया था। यहां उन्होंने खैबर पख्तुनख्वा की तरफ से खेला था। उनके टेस्ट पर किसी भी फैसले का एलान अगले पांच दिनों में आने की उम्मीद है।
Pakistan opener Ahmed Shehzad reportedly fails dope test, faces suspension

पाकिस्तान की मीडिया के ट्विटर हैंडल पर इस बारे में जानकारी दी गई। हालांकि ट्वीटर में आईसीसी की गाइडलाइन के मुताबिक किसी भी खिलाड़ी का नाम नहीं लिखा गया है। पाकिस्तान मीडिया के इस ट्वीट को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर रिट्वीट किया है।

26 वर्षीय शहजाद पाकिस्तान टीम के लिए 13 टेस्ट, 81 वनडे आैर 57 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेल चुका है। शहजाद खैबर पख्तुनख्वा की तरफ से इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे। उन्होंने 74.40 की शानदार औसत से 372 रन बनाए थे। इस दौरान तीन अर्धशतक और एक शतक भी लगाया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News