सेना ने मामून मिलिट्री स्टेशन से संदिग्ध किया काबू

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 07:32 AM (IST)

पठानकोट(शारदा): पठानकोट क्षेत्र से सटी मामून सैनिक छावनी से सटे डिफैंस रोड पर स्थित आम के बाग से सेना ने संदिग्ध व्यक्ति काबू किया है। सेना ने इस संदिग्ध को आगे पूछताछ के लिए पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं सुरक्षा एजैंसियां भी मामले को लेकर जांच में जुट गई हैं। काबू संदिग्ध से कुछ कपड़े, जोकि खाकीनुमा वर्दी जैसे हैं, भी मिले हैं। इसके अतिरिक्त 2 जोड़ी भगवा, एक हरे रंग व 2 पिंक रंग के भी परिधान मिले हैं, जो संदेह के घेरे में हैं।

सिविल अस्पताल में संदिग्ध को मैडीकल के लिए लाया गया। यहां एस.एम.ओ. डा. भूपिन्द्र सिंह ने बताया कि सिविल अस्पताल में संबंधित डाक्टर छुट्टी पर होने के चलते उक्त व्यक्ति को मैडीकल के लिए अमृतसर भेज दिया गया है। वर्णनीय है कि पठानकोट एयरबेस पर आतंकी हमले के बाद से यह क्षेत्र सुॢखयों में बना हुआ है, जिसके चलते यह जिला आए दिन अलर्ट पर रहता है। इस क्षेत्र के आस-पास कहीं सैन्य वॢदयां मिलने तो कहीं संदिग्ध देखे जाने तथा कई बार बमनुमा वस्तुओं के मिलने से अक्सर क्षेत्र की जनता खौफ के साए में रहती है।

पिछले कुछ दिनों से सुरक्षा एजैंसियों की ओर से मिली इनपुट के कारण पठानकोट क्षेत्र अलर्ट पर है। जानकारी के अनुसार संदिग्ध 2 भाषाओं को जानता है। मातृभाषा के साथ उसे बंगाली भाषा भी आती है। इससे सुरक्षा एजैंसियां और अलर्ट हो गई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News