युवक का शिकार बनी 12 साल का मासूम बच्ची, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 10:03 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): शहर में बच्चियों के प्रति होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। भले ही सरकार ने बच्चियों के साथ शारीरिक शोषण करने वाले अपराधियों को फांसी की सजा का कानून बना दिया हो लेकिन फिर भी लोगों को इस कानून की कोई परवाह नहीं है। ताजा मामला फरीदाबाद में सामने आया है जहां पड़ोसी कमरे में किराए पर रहने वाले एक युवक ने 12 साल की बच्ची को अपने कमरे में ले जाकर उसे शिकार बनाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बच्ची की मां की ने बताया कि उनके पड़ोसी कमरे में किराए पर रहने वाले युवक इम्तियाज खान उसकी 12 साल की बेटी को अपने कमरे में ले गया और अंदर से कुंडी लगा दी और अपनी हवस का शिकार बनाया। उन लोगों को मालूम चल गया और उन्होंने शोर मचा कर दरवाजा खुलवाया। बच्चे की मां की माने तो अभी 6 दिन पहले ही उसकी बड़ी बेटी की मृत्यु हुई है, जिसके बच्चे के लिए वह डॉक्टर के पास दवा लेने गई थी।

वहीं पुलिस के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली है कि इम्तियाज खान नाम का युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया है। पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static