विरोधी पार्टियों के एकजुट होने के बावजूद भी एनडीए को मिलेगा बहुमत: राम दास अठावले

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 07:56 PM (IST)

करनाल(विकास मैहला): करनाल पहुँचे केन्द्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि 2019 के लोकसभा के आम चुनाव में विरोधी पार्टियों के एकजुट होने के बावजूद भी एनडीए बहुमत में आएगी, देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी होंगे। जम्मू कश्मीर में बीजेपी के पीडीपी से साथ गठबंधन तोडऩे पर अठावले कहा 2019 के चुनाव में बीजेपी को फायदा होगा। देश की सीमा पर देश के जवानों के लगातार शहीद होने पर कहा पाकिस्तान बार बार गलत तरीके से सीजफायर करता है, उन्हें एक बार मुहतोड़ जवाब देना होगा।

उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले विरोधी बिना कप्तान के एनडीए के खिलाफ एकजुट हो रहे हैं, उन्हें यह भी नहीं पता कि उनका प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन होगा, परंतु एनडीए 2019 के लोकसभा चुनाव को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में मजबूती के साथ लड़ेगी और अगली सरकार बहुमत से बनाएगी। 

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों की जगह पाकिस्तान में
उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में भाजपा द्वारा पीडीपी से समर्थन वापिस लेना देशहित में एक अच्छी कोशिश है। भाजपा की कोशिश से जम्मू में शांति का माहौल कायम हो सकेगा। जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान के आतंकवादियों द्वारा आए दिन पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने जैसी घटिया सोच पर भी अंकुश लग सकेगा। उन्होंने कहा कि जम्मू में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों को भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं, उन्हें पाकिस्तान जाना चाहिए। जम्मू-कश्मीर भारत का हिस्सा है और भारत का हिस्सा रहेगा।

पाकिस्तान को मित्रता की भाषा पसंद नहीं
अठावले ने कहा जम्मू-कश्मीर में आए दिन जवानों की शहादत के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि पाकिस्तान से भारत मित्रता चाहता है, झगड़ा नहीं परंतु पाकिस्तान आए दिन सरहद पर गोलीबारी करके झगड़े को बढ़ा रहा है। पाकिस्तान की नियत ठीक नहीं है, पाकिस्तान को समझाने के लिए एक बार पाकिस्तान के साथ आर-पार की लड़ाई करना जरूरी हो गया है, तभी स्थिति नियंत्रण में आ सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static