700 नशीले कैप्सूलों सहित नशा तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 05:36 PM (IST)

खन्ना(सुनील) : जिला पुलिस ने एक नशा तस्कर को गिरफ्तार करते हुए उससे 700 नशीले कैप्सूल बरामद करने के उपरांत उसके खिलाफ मामला दर्ज करते हुए अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

सिटी थाना 1 के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर अश्वनी कुमार ने बताया कि पुलिस पार्टी जब थानेदार जय सिंह के नेतृत्व में टी-प्वाइंट कचहरी रोड के पास मौजूद थी तो तभी पुलिस ने एक शक्की व्यक्ति को हाथ में थैला पकड़े पैदल आता देखा। पुलिस को देख जैसे ही व्यक्ति पीछे मुडऩे लगा तो पुलिस ने उसे काबू करने उपरांत जब उसके थैले की तलाशी ली तो उसमें से 700 नशीले कैप्सूल बरामद हुए। कथित आरोपी, जिसकी पहचान गुरभेज सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी गांव थापर खेड़ी (अमृतसर) के तौर पर हुई है, ने बताया कि वह पिछले काफी समय से दूसरे राज्यों से नशीले कैप्सूल लाकर पंजाब के विभिन्न शहरों में महंगे दामों पर बेचने के उपरांत अच्छा खासा मुनाफा कमा रहा है।

 एक सवाल के जवाब में उसने बताया कि वह यू.पी. के कई कैमिस्ट दुकानों से ये कैप्सूल ला रहा है। पुलिस अब उन लोगों को भी पकडऩे के लिए विशेष रणनीति बना रही है, ताकि भविष्य में ये लोग नशीली दवाइयां न बेच सकें।आई.ओ. जय सिंह ने बताया कि आरोपी को माननीय अदालत में रिमांड के लिए पेश किया था लेकिन माननीय जज ने उसे जेल भेजने के आदेश दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News