दबंग ने सुनाया लड़की को शादी न करने का फरमान, कहा-बात नहीं मानी ताे दूल्हे का सिर कर देंगे कलम

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 05:03 PM (IST)

बांदाः बांदा में एक बार फिर दबंगई का मामला सामने आया है। जहां पड़ोसी गांव के एक दबंग लड़के ने लड़की के परिवार को शादी न करने का फरमान सुनाया है। दबंग ने लड़की की शादी करने पर दूल्हे का सिर कलम करने की और लड़की पक्ष को जान से मारने की धमकी दी है। जिसके चलते पीड़ित परिवार इंसाफ के लिए थाने के चक्कर लगा रहा है। उधर, शादी रूकने पर पीड़ित लड़की ने आत्महत्या की बात कही है।

जानिए पूरा मामला 
दबंगई का ये मामला बांदा के पैलानी थाना क्षेत्र के चंदवारा का है। यहां पडोसी थाना जसपुरा क्षेत्र के एक दबंग ने शादी न करने का फरमान सुनाकर लड़की पक्ष को दहशत में डाल दिया है। चंदवारा निवासी की बेटी की बारात 29 जून को आनी है, लड़की पक्ष ने निमंत्रण कार्ड भी बटवा दिए और शादी की सभी तैयारी पूरी कर ली गई, लेकिन जसपुरा निवासी दबंग प्रेमबाबू ने शादी के 15 दिन पहले ही लड़की पक्ष को शादी न करने का फरमान सुना दिया।

दूल्हे की मुंडी काटकर हत्या कर देने की दी धमकी 
दबंग ने बारात आने पर दूल्हे का सिर काटकर हत्या कर देने की धमकी दी है। साथ ही लड़की और उसके परिवार को भी हत्या करने की धमकी दी है। दबंग की धमकी से दहशतजदा पीड़ित परिवार ने पैलानी थाने गया, लेकिन यहां से उसे कोई मदद नहीं मिली।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दिए निर्देश 
जिसके चलते पीड़ित परिवार बुधवार ने मुख्यालय आकर पुलिस अधीक्षिका से मिलकर अपनी सुरक्षा की फ़रियाद की है। पीड़ित लड़की का कहना है कि यदि उसे पुलिस सुरक्षा न मिली और उसकी शादी न हुई तो वह आत्महत्या कर लेगी। इस मामले में पुलिस अधीक्षिका शालिनी का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर सम्बंधित थाने को पीड़ित पक्ष की सुरक्षा और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static