विकास से वंचित रहेंगे मोगा के ये वार्ड, जानिए क्या है वजह

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 06:34 PM (IST)

मोगा (गोपी राऊंके): एक तरफ जहां लंबी प्रतीक्षा उपरांत मोगा शहर के विकास कार्य शुरू होने से शहरवासी खुशी के आलम में से निकल रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ निगम की ओर से लगाए गए 2 बार टैंडरों में भी शहर के तीन वार्डों 3, 24 तथा 40 का कोई विकास कार्य न होने के कारण इन वार्डों के निवासी खफा होने लगे हैं।

विभागीय सूत्रों के अनुसार 24 नंबर वार्ड का कोई विकास कार्य है ही नहीं तथा 40 नंबर वार्ड के विकास कार्य रह गए हैं, उनको अगली सूची में शामिल करने की तजवीज बनाई गई है, लेकिन 3 नंबर वार्ड के विकास कार्य निगम हाऊस की ओर से पास करवाने के बावजूद भी टैंडर न लगने के कारण भड़के पार्षद तथा एंटी करप्शन अवेयरनैस के चेयरमैन गुरप्रीत सिंह सचदेवा का गुस्सा 7वें आसमान पर पहुंच गया है।

पार्षद सचदेवा, जिन्होंने लंबा समय शहर के विकास कार्य शुरू न होने के कारण बूट पालिश मुहिम चलाकर अनोखे ढंग से विरोध प्रदर्शन किया था तथा तब से यह उम्मीद बनी थी कि अब जल्दी ही शहर के ठप विकास कार्य शुरू होंगे, लेकिन हैरानी की बात है कि उनके अपने वार्ड के विकास कार्य शुरू नहीं हुए, जिस कारण तरह-तरह की चर्चाएं सुनने को मिल रही हैं।

नगर निगम मोगा के कमिश्नर का पक्ष
इस मामले संबंधी नगर निगम मोगा के कमिश्नर जगविन्द्रजीत सिंह ग्रेवाल से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि किसी भी वार्ड के साथ कोई पक्षपात नहीं हो रहा। उन्होंने कहा कि मैं तथा ज्वाइंट कमिश्नर भी वार्ड नंबर 3 में ही रहते हैं। पार्षद सचदेवा जानबूझकर ऐसे आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि दरअसल असलियत यह है कि पार्षद सचदेवा की ओर से बनाई कुछ इमारतों की इंक्वायरी चल रही है, जिसको प्रभावित करने के लिए वह ऐसा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सारे शहर के विकास कार्य एक ही रफ्तार से करवाए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News