चोटिल मुस्ताफिजुर वेस्टइंडीज दौरे के लिए बांग्लादेश टीम में नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 03:27 PM (IST)

ढाकाः बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले महीने होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए चोटिल तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को 15 सदस्यीय टीम में नहीं चुना है। इस 22 वर्षीय तेज गेंदबाज ने अब तक दस टेस्ट मैचों में 26 विकेट लिए हैं। वह मुंबई इंडियन्स की तरफ से इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते हुए चोटिल हो गये थे। मुस्ताफिजुर फिट नहीं होने के कारण अफगानिस्तान के खिलाफ तीन टी20 मैचों की श्रृंखला में भी नहीं खेल पाए थे।

चयनसमिति के अध्यक्ष मिनाजुल अबेदीन ने कहा, ‘‘अगर कोई चमत्कार नहीं हुआ तो उनके दूसरे टेस्ट तक फिट होने की संभावना नहीं है और इसलिए हमने उन्हें टीम से बाहर रखा।’’ पहला टेस्ट मैच चार जुलाई से एंटीगा में खेला जाएगा जबकि दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच 12 जुलाई से किंग्सटन में शुरू होगा। इसके अलावा टीम इस दौरे में तीन वनडे और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी।

बांग्लादेश की टीम इस प्रकार है : शाकिब अल हसन (कप्तान), तमीम इकबाल, इमरूल कायेस, मुशफिकुर रहीम, मोहम्मद महमुदुल्लाह, लिट्टन दास, मोमिनुल हक, मेहदी हसन, ताइजुल इस्लाम, कामरुल इस्लाम, रूबेल हुसैन, नूरुल हसन, अबू जायेद, नाकामुल हुसैन और शफीउल इस्लाम। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News