यूपी पुलिस भर्ती 2018: BJP नेता का ऑडियो वायरल, कहा-7 लाख रुपए चल रहा है रेट

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 12:26 PM (IST)

लखनऊ\मैनपुरी: सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा में पास कराने के लिए मैनपुरी जिले के भाजपा नेता पृथ्वीपाल सिंह का घूस मांगने का ऑडियो वायरल हुआ है। वायरल ऑडियो में भाजपा के पूर्व मंडल महामंत्री साफ-साफ कह रहे हैं कि इस वक्त भर्ती का रेट क्या है और अभ्यर्थी को क्या करना होगा।

ऑडियो में भाजपा नेता पृथ्वीपाल सिंह से असदपुर गांव का खुद को प्रधान बताने वाला अमित चौहान सिपाही भर्ती परीक्षा में जुगाड़ की बात कर रहा है जिसके बाद पृथ्वीपाल सिंह बड़ी सफाई से उसे पूरी प्रक्रिया समझा रहा है। पृथ्वीपाल सिंह ने कहा कि सिपाही भर्ती का रेट 7 लाख रुपए चल रहा है। लड़के का हाई स्कूल, इंटर के सर्टीफिकेट और एडमिट कार्ड की फोटोकॉपी के साथ-साथ 50 हजार रुपए एडवांस देने होंगे।

अमित चौहान जब यह पूछता है कि काम की गारंटी तो है न। इसके जवाब में पृथ्वीपाल सिंह कहता है कि हां-हां पूरी गारंटी है। पैसे और पेपर दे जाओ। प्रधान के यह पूछने पर कि क्या अभ्यर्थी को भी परीक्षा में कुछ करना होगा। इस पर जवाब मिलता है कि मैं जो कह रहा हूं वही करना है। मेरी बात करवाओ लड़के से। इसके बाद लड़का बोलता है हैलो तो उसे कहा जाता है कि पैंसिल खरीद ले और सवाल का हल पैंसिल से करे। अगर उसको प्रश्न का उत्तर पता है तो एक ही करे, नहीं पता है तो न करे, गलत जवाब न दे, खाली छोड़ दे, दूसरी बात यह है कि जो पेपर मिलेगा उसका कोड लिख लाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static