नोएडा: भ्रष्टाचार केस में कोतवाली 58 के प्रभारी समेत 12 पुलिसकर्मी निलंबित

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 11:24 AM (IST)

नोएडा: ऑनलाइन व्यापार करने वाले एक कारोबारी ने थाना सेक्टर 58 के थानाध्यक्ष सहित 12 पुलिसर्किमयों के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज कराया है। उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह के आदेश पर यह मामला दर्ज हुआ है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सभी आरोपी पुलिसर्किमयोंं को निलंबित कर दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय पाल ने बताया कि सेक्टर 57 में ऑनलाइन शॉपिंग का व्यापार करने वाले राहुल कुमार बिष्ट ने थाना सेक्टर 58 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। बिष्ट ने आरोप लगाया है कि 14 जून की रात को थाना सेक्टर 58 के प्रभारी निरीक्षक अनिल प्रताप सिंह, वरिष्ठ उप निरीक्षक राजेश कुमार सहित लगभग 12 पुलिसकर्मी उसकी कंपनी में आए। पुलिसर्किमयों ने कंपनी में रखी 18 लाख रुपए की नकदी तथा 5 लैपटॉप ले लिए। इस मामले की शिकायत पीड़ित ने राज्य के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह से की।

उन्होंने बताया कि पुलिस महानिदेशक के आदेश के बाद थाना सेक्टर 58 में थाना प्रभारी समेत सभी पुलिसर्किमयों के खिलाफ भ्रष्टाचार सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी पुलिसर्किमयों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिसर्किमयों के खिलाफ मामला दर्ज कराने वाले राहुल बिष्ट के खिलाफ भी 17 जून को थाना सेक्टर 58 में ऑनलाइन ठगी करने का मामला दर्ज हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static