हथियारों से लैस नकाबपोशों की फोटो हुई CCTV कैमरे में कैद

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 03:47 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार): फिरोजपुर शहर की भगवान अग्रसेन बाजार के पास गत रात्रि एक मशहूर डैंटल क्लीनिक में 2 नकाबपोश हथियारों से लैस दाखिल हुए, जोकि क्लीनिक में डाक्टर के मौजूद न होने के कारण किसी आपराधिक घटना को अंजाम नहीं दे सके और कुछ समय तक क्लीनिक में रुककर और कोठी का माहौल तथा आसपास का एरिया देखकर चले गए।

सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुए इन नकाबपोशों ने हाथ में हॉकी और रॉड पकड़े हुए हैं और अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये नकाबपोश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए आए थे और अगर डाक्टर क्लीनिक में होते तो कुछ भी हो सकता था। डाक्टर ने थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस को इस घटना संबंधी लिखित तौर पर सूचित किया है और सी.सी.टी.वी. की फुटेज व फोटो दे दी है। 

डाक्टर ने पुलिस अधिकारियों से मांग की है कि इन नकाबपोशों का तुरंत पता लगाकर गिरफ्तार किया जाए और उनकी व परिवार की जान व माल की रक्षा की जाए। दूसरी ओर संपर्क  करने पर आई.जी. फिरोजपुर जी.एल. ढिल्लों ने बताया कि इन नकाबपोशों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी और इनका जल्द से जल्द सुराग लगाएगी। उन्होंने बताया कि फिरोजपुर में कानून व्यवस्था भंग करने की किसी को भी इजाजत नहीं दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News