कल से घर-घर अभियान का आगाज करेगी कांग्रेस, खोलेगी BJP सरकार की पोल

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 12:40 PM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने भाजपा सरकार पर जोरदार प्रहार करते हुए इसे हर क्षेत्र में पूरी तरह विफल बताया है और कहा है कि समाज का कोई भी वर्ग ऐसा नहीं है जिसे इस सरकार ने कष्ट में न डाला हो। उन्होंने कहा कि 19 जून से जिस दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन है, साल भर के लिए ‘कांग्रेस घर-घर’ अभियान चलाया जाएगा।
तंवर ने कहा कि इस अभियान के दौरान झूठ चंद्र मोदी और घोषणा लाल खट्टर सरकार के गत चार वर्षों के कार्यकाल में देश में बढ़े जातिवाद, साम्प्रदायिकवाद, बेरोजगारी, मंगाई, भ्रष्टाचार आदि को उजागर किया जाएगा। पार्टी द्वारा भाजपा सरकार के विरूद्ध पोल-खोल मुहिम चलाई जाएगी इसका केन्द्र बिन्दु खट्टर सरकार की सभी क्षेत्रों में विफलताओं और जन-विरोधी नीतियों को लोगों के सामने लाना होगा।



तंवर ने बताया कि इस अभियान के तहत कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता मोदी व खट्टर सरकार की विफलताओं और जन-विरोधी नीतियों का कच्चा चिट्ठा जनता की अदालत में लायेंगे। इस अभियान के दौरान कांग्रेस कार्यकत्र्ता प्रदेश में सामाजिक सौहार्द, साम्प्रदायिक सद्भाव व आपसी भाईचारा मजबूत करने के लिए भरसक प्रयत्न करेंगे।

डॉ. अशोक तंवर आज यहां मीडिया प्रतिनिधियों से रू-ब-रू हुए। इस अवसर पर उनके साथ आई.ए.एस. (सेवानिवृत) प्रदीप कासनी और जेएनयू छात्र नेता तथा दलित कार्यकत्र्ता प्रदीप नरवाल भी मौजूद थे। डॉ. तंवर ने इस अवसर पर ‘हरियाणा बचाओ-परिवर्तन लाओ’ साइकिल यात्रा के तीसरे चरण की घोषणा भी की। यह यात्रा 19 जुलाई से 22 जुलाई तक चलेगी और किलोई-सांपला से शुरू होकर कलानौर (रोहतक) में समाप्त होगी। यात्रा के दौरान सांपला और कलानौर में दो रैलियां का आयोजन भी किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static