सहेली से मिलकर घर लौट रही युवती की अपहरण, खेतों में ले जाकर किया गैंगरेप

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 09:52 AM (IST)

भिवानी (वजीर): जिले के एक गांव की युवती का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी 2 दिन बाद युवती को बेहोशी की हालत में गांव में फेंककर भाग गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार जिले के एक गांव की युवती 2 दिन पहले शाम के समय सहेली से मिलकर घर वापस आ रही थी। उसी समय एक युवक अंधेरे का फायदा उठाकर उसे खंडहर मकान में ले गया और उसके हाथ-पैर बांध अन्य युवकों की सहायता से कार की डिग्गी में डालकर रात को खेतों में ले गए। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसे 2 दिन तक खेतों में बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपी युवक दिन के समय किसी एक युवक को खेतों में युवती के पास छोड़कर गांव में आ जाते ताकि गांव में किसी को उन पर किसी प्रकार का शक न हो और रात को फिर से वहीं पर पहुंच जाते। शिकायत में युवती ने बताया कि शुक्रवार रात के अढ़ाई बजे उसे बेहोशी की हालत में गांव में एक गंदगी के ढेर के पास गिरा कर चले गए। 

परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने पूछताछ के लिए 4-5 युवकों को हिरासत में ले लिया है। पीड़ित युवती ने आरोपियों में से एक युवक की पहचान कर ली है। सदर थाना प्रभारी देशराज दहिया ने बताया कि युवती का मेडीकल परीक्षण करवाकर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static