बीच सड़क पर फूटा अनुष्का शर्मा का गुस्सा, विराट ने शेयर किया VIDEO

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 07:00 PM (IST)

जालन्धर : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के इंस्टाग्राम अकाऊंट पर उनकी पत्नी की एक वीडियो अपलोड हुई है जिसमें वह कार में बैठे लोगों को लताड़ती हुई नजर आती है। दरअसल उक्त लोगों ने प्लास्टिक की एक बॉटल सड़क पर फेंकी दी थी। कोहली के साथ जा रही अनुष्का ने जब यह देखा तो वह अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाई। उन्होंने फौरन कार का शीशा नीचे किया और ड्राइविंग सीट पर बैठे व्यक्ति से ऐसे बॉटल फेंकने का कारण पूछने लगी।
अनुष्का का सख्त मूड देखकर एक बार तो ड्राइविंग सीट पर बैठा उक्त व्यक्ति भी सकपका गया। उन्होंने फौरन पिछली सीट पर बैठे अपने साथियों की ओर बात करने का इशारा किया। अनुष्का यही नहीं रुकी उन्होंने बाकी लोगों से भी ऐसे सड़क पर बॉटल फेंकने का कारण पूछा। कार में सवार लोग जब कुछ बोल नहीं पाए तो अनुष्का ने उन्हें डस्टबिन में बॉटल फेंकने की सलाह दी। 
 

कोहली के यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाऊंट पर शेयर हुए साथ ही लिखा- हमने गाड़ी में से प्लास्टिक कचरा फेंकने हुए लोगों को देखा। वह महंगी कारों में तो सफर करते हैं लेकिन दिमाग कहीं और होता है। क्या ऐसे लोग अपने देश को साफ रख पाएंगे? अगर आप भी किसी को ऐसे करते देखते हैं तो कृप्या इसी तरह विरोध करें। जागरूकता फैलाएं।
कोहली ने यह वीडियो 5.19 मिनट पर अपलोड की थी। जिसे महज 17 मिनट में ही चार लाख से ज्यादा व्यू आ चुके थे। वीडियो देखने वाले लोगों ने अनुष्का के व्यवहार को सही बताते हुए सभी से सफाई रखने की अपील की। वहीं, कुछेक फैंस ने अनुष्का पर चुटकी लेते हुए कहा कि भाभी अगर गंदगी फैलाने वालों को इस तरह डांटती होगी तो पति कोहली की गलती पर उन्हें कितना डांटती होंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News