3डी आर्ट म्यूजियम, जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 12:25 PM (IST)

वैसे तो दुनिया में कई म्यूजियम हैं, जहां हमें कई प्राचीन चीजों का कलैक्शन देखने को मिल जाएंगा, वहीं कुछ म्यूजियम ऐसे भी है, जिन्हें अलग अंदाज के साथ बनाया जाता है, इनकी इसी खासियत को देखने के लिए हर साल लोगों की भीड़ उमड़ी रहती हैं। आज हम जिस म्यूजियम की बात करने जा रहे है, वह क्रिएटिव 3डी इंटरएक्टिव म्यूजियम है, जहां आपको सब भम्र लगेगा। बस यहीं खासियत है जो इस म्यूजियम को दुनिया भर में मशहूर बनाती है। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari
इस 3डी आर्ट म्यूजियम का नाम 'Art in island' है जो फिलीपींस के मनीला की नॉर्थ Suburban Quezon सिटी में बना हैं। इस म्यूजियम में 50 से अधिक Art Murals हैं, जिन्हें 18 कोरियाई मास्टर पेंटर्स की एक टीम द्वारा पेंट किया गया हैं। यह आर्ट मर्शल हमें भ्रम ले जाती हैं। आप इस वीडियो के जरिए इस म्यूजियम का आनंद उठा सकते है, जिसे आप अपने दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ भी साझा कर सकते है और यहां घूमने की प्लानिंग भी बना सकते हैं।  

 

 
3d Art Museum in philippines

This museum in the Philippines is all about illusions!

Posted by Be There on Thursday, June 14, 2018

 


साउथ कोरियन और 'आर्ट इन आइलैंड' के सीईओ, Yun Jae Kyoung ने मीडिया को बताया कि मनीला में 3डी आर्ट म्यूजियम खोलने का उनका निर्णय फिलिपिनो के प्रेम संबंध को उन लोगों के साथ साझा करना था जिन्हें वे सोशल मीडिया पर देखते हैं।
 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static