परिवहन मंत्री ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक, सही तरह से काम करने दिए निर्देश

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 04:18 PM (IST)

आगराः उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने शुक्रवार को आगरा के सर्किट हाउस में प्रशासनिक एवं विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। समीक्षा बैठक में परिवहन मंत्री ने अधिकारियों को सख्त दिशा निर्देश देते हुए सही तरह से काम करने के आदेश दिए। इसके बाद परिवहन मंत्री ने बताया कि हमारी सरकार में इस बार हमें परिवहन विभाग से 122 करोड़ रुपए का इजाफा हुआ है।

उन्होंने कहा कि हमने पुरानी 500 बसों को हटाकर कुम्भ के लिए 1000 नई बसों को मंगाया है। जिससे किसी भी प्रकार की यात्रियों को परेशानी न हों। हमारी सरकार ने 3 साल और उससे अधिक समय से जमे हुए अधिकारियों का भी तबादला किया है और नए अधिकारियों को सही तरह से काम करने के निर्देश दिए हैं। वही अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे होने की बात का जवाब देते हुए मंत्री ने कहा कि अधिकारियों पर जो भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं, वह पुरानी सपा और बसपा सरकार में लगे है उन पर जल्द ही कार्रवाई भी होने जा रही है।

वहीं अखिलेश यादव पर सरकारी मकान से नल की टोंटी ले जाने के आरोप पर बोलते हुए कहा कि हमने तो आज तक नही सुना और देखा कि किसी मंत्री या विधायक ने कभी टोंटी चुराई हो, ये जांच का विषय है। राज्यपाल महोदय ने जांच के आदेश दिए है। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। वहीं अखिलेश के राज्यपाल पर आरएसएस की मानसिकता से काम करने के आरोप पर कहा कि आरएसएस की मानसिकता से ही चलेगा देश।

साथ ही उन्होंने कहा कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर भी हम विचार कर रहे है कि जुर्माने में शुल्क को बढ़ाया जाए। जिससे यातायात नियमो का उल्लंघन करने वालो में कमी आएगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static