कानपुर अस्पताल में मौतों का मामला: लखनऊ से आए जांच दल ने लिया जायजा

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 10:26 AM (IST)

कानपुरः कानपुर में लाला लाजपत राय अस्पताल (हैलट) में 5 मरीजों की मौत के मामले को मुख्यमंत्री ने गंभीरता से लिया, जिसके चलते लखनऊ से देर शाम पंहुची शासन की टीम ने अस्पताल पंहुचकर हालात का जायजा लिया। हालांकि, लखनऊ से आए जांच अधिकारी अभी कुछ भी बोलने से कतरा रहें हैं और रिपोर्ट सीधे सरकार को दिए जाने की बात कह रहे हैं। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हैलट अस्पताल में 24 घंटे के अंदर आईसीयू में 5 मरीजों की मौत का मामला मीडिया में आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गंभीरता से लेते हुए 4 सदस्यीय टीम का गठन कर तत्काल लखनऊ से रवाना कर दिया। 4 सदस्यीय टीम देर शाम हैलट अस्पताल पंहुची और आईसीयू का सघन निरीक्षण किया। इसके साथ ही भर्ती मरीजों व तीमारदारों से भी बातचीत की। 

टीम ने अंदर मौजूद डाक्टरों की टीम से पूछताछ की और साथ ही आईसीयू में भर्ती मरीजों के नाम पते के रजिस्टर से जानकारियां हासिल की। इसी के साथ टीम के सदस्यों ने लगाए गए एसी के बारे में जानकारी भी ली। तकरीबन 15 से 20 मिनट तक टीम ने आईसीयू का निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्य जांच अधिकारी देवेन्द्र गुप्ता से मीडिया ने जब जानकारी हासिल करनी चाही तो उनका जवाब था अभी जांच जारी है। कुछ भी नहीं बता पाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static