UP: खराब मौसम के बीच गिरी बिजली, चपेट में आए 5 लोगों की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 09:26 AM (IST)

जौनपुर/रायबरेलीः जौनपुर जिले में शुक्रवार शाम खराब मौसम के बीच गिरी बिजली की चपेट में आने से 2 सगे भाइयों सहित 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं रायबरेली में 2 लोगों की मौत की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने इन सभी मामलों में आवश्यक कार्रवाई की है।
PunjabKesari
जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने बताया कि सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के खजुरा गांव निवासी सोमारू पाल (50), उसका सगा भाई कैलाश पाल (42) और पड़ोसी सूरत पाल (55) अपनी भेड़ों को गांव के पास चरा रहे थे। शाम को अचानक बिजली कड़कने के साथ बरसात होने लगी। वे तीनों बचने के लिए खेत के पास एक नीम के पेड़ की आड़ में खड़े हुए थे, तभी बिजली तीनों पर गिर गई। इस हादसे में तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष समेत अन्य उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। 
PunjabKesari
रायबरेली से प्राप्त समाचार के अनुसार महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के तिसाखाना गांव में खराब मौसम के बीच बिजली गिरने से सुमन (35) की मौत हो गई। इसी तरह हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गुनावर कमांगरपुर गांव में गिरी बिजली की चपेट में आने से काजल (14) नामक लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने इन सभी मामलों में आवश्यक कार्रवाई की है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static