भाजपा सांसद ने प्रशासन पर लगाया गलत रिपोर्ट भेजने का आरोप, कहा- करेंगे योगी से मुलाकात

punjabkesari.in Wednesday, Jun 06, 2018 - 07:23 PM (IST)

आगराः आगरा के फतेहपुर सीकरी से भाजपा सांसद चौधरी बाबूलाल ने प्रेसवार्ता कर अपना दर्द बयां करते हुए प्रशासन पर सहयोग न करने का आरोप लगाया। इस दौरान कमिश्नर से लेकर पीएम तक पर शासन को गलत रिपोर्ट भेजने की बात कही। साथ ही भाजपा सांसद ने मथुरा के साथ-साथ पूरे प्रदेश में शराबबंदी की मांग भी केंद्र और प्रदेश सरकार से की है।

इस बार उन्होंने अपने आदर्श गांव को लेकर प्रशासन को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। भाजपा सांसद का कहना था कि 4 साल में प्रशासन जो कागजी आंकड़े शासन को दिखा रहा है। वह पूरी तरह से फर्जी हैं। साथ ही उनका कहना था कि प्रशासन ने 19 करोड़ का खर्चा कर विकास कार्य उनके गोद लिए गांव पुरसेता में जो दिखाया जा रहा है। दरअसल वह कहीं लोन, तो कहीं अन्य तरह से दिए गए कर्ज को भी शामिल कर दिखाया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि हाल ही में जब डिप्टी सीएम के सामने रिपोर्ट पेश की गई थी। उस दौरान कमिश्नर आगरा के. मोहन राव ने भी गलत रिपोर्ट पेश कर शासन को भ्रमित किया था। हालांकि इस दौरान सपा सरकार के दौरान 3 साल कोई काम ना होने का हवाला भी देते नजर आए। इतना ही नहीं मथुरा में 6 स्थानों पर शराबबंदी के सवाल पर उनका कहना था कि मथुरा ही नहीं पूरे प्रदेश में शराबबंदी होनी चाहिए। अपराध की सबसे बड़ी जननी शराब है। अपराधी ही नहीं शराब नौजवानों को बर्बाद करने का काम भी कर रही है। इसको लेकर वह प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी शराबबंदी की मांग को लेकर मुलाकात करेंगे।

बता दें कि आगरा के भाजपा सांसद चौधरी बाबूलाल अपने बयानों को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहते है। इस बार भी इनकी ये अनोखी मांग शहर में चर्चाओं का विषय बना हुआ है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static