सुहाना खान के अलावा इन 5 स्टार्स की बेटियां कर रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, जानें

5/24/2018 5:43:23 PM

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा उनके स्टार किड्स काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई स्टार्स हैं जिनकी तस्वीरें अक्सर सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। स्टार किड ने अपने डेब्यू से पहले ही अपने स्टाइल से सबको अपना दीवाना बना दिया है। आज हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की वह स्टार किड जो जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। 

PunjabKesari, Janhvi Kapoor image, जाह्नवी कपूर फोटो

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर भी जल्दी ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। वैसे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'धड़क' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और जल्द ही फिल्म की प्रमोशन में बिजी होने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

PunjabKesari, Sara Ali Khan image, सारा अली खान फोटो

सारा अली खान (Sara Ali Khan) 

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की संतान सारा अली खान फिल्म 'केदारनाथ' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। फिल्म 'केदारनाथ' में उनके साथ सुशांत सिंह राजपुत नजर आएंगे। 

PunjabKesari, Ananya Pandey image, अनन्या पांडे फोटो

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) 


कॉमेडी एक्टर चंकी पांडे की बेटी भी जल्द ही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में इस फिल्म का देहरादून शेड्यूल पूरा कर लिया गया है। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में होंगी। 

PunjabKesari, Suhana Khan image, सुहाना खान फोटो

सुहाना खान (Suhana Khan) 


बॉलीवुड एक्ट्रेस किंग खान की बेटी सुहाना लंबे समय से डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। कई बार उन्हें फिल्ममेकर्स के ऑफिस और घर पर देखा जा चुका है, इसलिए उम्मीद की जा रही है शाहरुख की बेटी जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। 

 

PunjabKesari,Navya Naveli Nanda image,  नव्या नवेली नंदा फोटो

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ती नातिन नव्या नवेली नंदा भी जल्दी ही बड़े परदे पर एंट्री करने वाली हैं। वैसे वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

 

PunjabKesari, Tina Ahuja image, टीना आहूजा फोटो

 

टीना आहूजा (Tina Ahuja)

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर गोविंदा की बेटी टीना आहुजा भी बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है। फिलहाल उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News