एक बार फिर मां बनने वाली हैं सलमान की हीरोइन रंभा, बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर

5/24/2018 3:19:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा काफी दिनों से इंडस्ट्री से दूर हैं। फिल्मी परदे से दूर रंभा इन दिनों शादी के बाद अपना समय परिवार और बच्चों के साथ बिता रही है। दरअसल, रंभा एक बार फिर से मां बनने वाली हैं। ये तीसरी बार है जब रंभा बच्चे को जन्म देंगी।इससे पहले दो बेटियों को जन्म दे चुकी हैं। जिनकी क्यूट तस्वीरे वो अक्सर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट करती रहती है।

 

PunjabKesari


हाल ही में रंभा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस के साथ तीसरी बार मां बनने की खुशी साझा की है। सोशल मीडिया पर अपनी बेबी बंप की तस्वीर पोस्ट करते हुए रंभा ने लिखा, "मैं ये खुशखबरी सभी से साथ बंटना चाहती हूं कि मैं अपने तीसरे बच्चे के लिए प्रेग्नेंट हूं। प्रेग्नेंसी में मैं अपने बेबी बंप को दिखाते हुए गर्व महसूस कर रही हूं। मैं अपनी खुशी जाहिर नहीं कर सकती। मेरे और मेरे पूरे परिवार के लिए दुआ कीजिए।" 

 

PunjabKesari


बता दें कि रंभा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं। इसके साथ ही अपने एक्टिंग के दम पर उन्होंने बॉलीवुड में भी काफी नाम कमाया। रंभा सलमान खान के साथ 'बंधन' और 'जुड़वा' जैसी हिट फिल्म में लीड रोल निभाती नजर आ चुकी हैं।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News