उपचुनाव के रण में उतरे याेगी, विपक्ष पर बाेला हमला

punjabkesari.in Tuesday, May 22, 2018 - 03:06 PM (IST)

सहारनपुर (अंबेहटा): यूपी की कैराना लोकसभा सीट पर 28 मई को होने वाले मतदान को लेकर चुनाव प्रचार जोर पकड़ने लगा है। मंगलवार काे मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ ने बीजेपी प्रत्याशी मृगांका सिंह के समर्थन में एक चुनावी रैली काे संबाेधित किया। इस दाैरान उन्हाेंने कहा कि बीजेपी की जीत का मतलब विकास की जीत है। 

सीएम योगी ने कहा कि किसानों को बिजली देना हमारी प्राथमिकता है। नौकरियों पर यूपी के लोगों का अधिकार है। हमारी सरकार चीनी मिल को फिर से चलाने का काम करेगी। 11 लाख गरीबों को आवास दिया जाएगा। पूरे यूपी को खुले में शौच मुक्त किया जाएगा। बिना भेदभाव हर व्यक्ति को सुरक्षा प्रदान की जाएगी। हमारी सरकार सभी को  सुरक्षा देने के लिए कृतसंकल्पित हैं। जनता को गुमराह करने वाले लोगों से सावधान रहने की जरुरत है। 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनकी इतनी हिम्मत नहीं की वह यहां चुनाव प्रचार कर सकें। पहले आम जनता की सुरक्षा खतरे में थी, लेकिन आज अपराधी भाग रहा है और प्रशासन उसके पीछे है। जो सुरक्षा से खिलवाड़ करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। हमारी सरकार किसी जाति विशेष के लिए काम नहीं करती। पहले यूपी में निवेशक नहीं आता था 1 साल के अंदर निवेश समिट का आयोजन हुआ। विकास के लिए नेतृत्व और इच्छाशक्ति की जरुरत होती है। 

बता दें कि, बीजेपी उम्मीदवार का मुकाबला इस चुनाव में रालोद प्रत्याशी तब्बसुम बेगम से है। तब्बसुम बेगम के देवर कंवर हसन भी लोकदल के टिकट पर चुनाव मैदान में डटे हुए हैं। इस सीट पर 16 लाख से ज्यादा मतदाता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static