विधायक खरीदने में भाजपा को महारत: कांग्रेस

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 07:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक में हालिया राजनीतिक घटनाकर्मो को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा निशाना साधे जाने पर कांग्रेस ने पलटवार किया।  पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता आंनद शर्मा ने कहा कि राज्य में सत्ता हासिल करने के लिए धनबल और सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शाह को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। इन दोनों को चुनाव में धन के उपयोग को लेकर उपदेश देने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।
PunjabKesari
प्रचार मंत्री हैं मोदी 
कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि ये प्रधानमंत्री नहीं बल्कि ऐसे प्रचार मंत्री हैं जिनसे प्रचार में मुकाबला करना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि 26 मई को चार साल पूरा होने पर मोदी को कोई जश्न नहीं, बल्कि ‘प्रायश्चित दिवस’ के तौर पर मनाना चाहिए और देश को धोखा देने के लिए माफी मांगनी चाहिए। कर्नाटक प्रकरण में भाजपा के दोहरे मापदंड और सत्ता की भूख को सबने देखा लेकिन विधायक अपनी विचारधारा पर खड़े रहे और भाजपा के मंसूबे विफल रहे। 

PunjabKesariखिसियानी बिल्ली खंभा नोचे
कांग्रेस नेता ने कहा कि अमित शाह कह रहे हैं कि अगर विधायक रिजॉर्ट में नहीं होते तो नतीजा कुछ और होता।किस तरह से नतीजा और होता? मैं सिर्फ मिसाल के तौर पर रहा हूं कि खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे। उन्होंने दावा किया कि इन लोगों को प्रजातंत्र में कितना विश्वास है यह कर्नाटक में स्पष्ट हो गया। भाजपा ने कर्नाटक में लगभग 6500 करोड़ रुपये खर्च किये। अपने हर प्रत्याशी को 20-20 करोड़ रुपये दिये। जांच होनी चाहिए कि ये पैसे कहां से आये हैं। उन्होंने कहा कि इनके दोहरे मापदंड को लोग जान चुके हैं। काले धन के खिलाफ बात करते हैं लेकिन कालेधन के कुबेर ये लोग खुद हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News