सनसनीखेजः महिला ने पहले बच्चों को दिया जहर फिर खुद फंदा लगाकर दी जान (Video)

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 01:51 PM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज): रक्कड़ पुलिस चौकी के अंतर्गत एक महिला द्वारा अपने 2 बच्चों सहित आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। मृतक महिला की पहचान ममता पत्नी स्व. राजेश के रूप में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार रक्कड़ निवासी एक बूढ़ी महिला ने पुलिस चौकी में आकर बताया कि उसकी बहू सुबह से अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोल रही है। पुलिस ने जब मौके पर पहुंचकर घर का दरवाजा तोड़कर देखा तो उक्त महिला पंखे से फंदा लगाकर लटकी हुई थी जबकि उसने अपने दोनों बच्चों को जहर देकर मार डाला था।


2 महीने पहले हो चुकी है पति की मौत
बताया जा रहा है कि महिला का पति दिल्ली में दर्जी का काम करता था, जिसकी मार्च 2018 में मृत्यु हो चुकी है। उक्त महिला भी दिल्ली की रहने वाली थी। इन दोनों की लव मैरिज हुई थी तथा वे एक साल पहले ही रक्कड़ आए थे। पुलिस को कमरे छानबीन दौरान में कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है जबकि आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी गई है।


पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेजे शव
डी.एस.पी. योगेश दत्त जोशी ने बताया कि पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मैडीकल अस्पताल भेजा दिया है ताकि मौत के सही कारणों का पता चल सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News