पुलिस ने शराब की चलती भट्ठी पकड़ी, महिला सहित 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 12:56 AM (IST)

इंदौरा (अजीज खादिम): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत नशे के विरुद्ध देर शाम 3 अलग-अलग स्थानों पर की गई कारवाई में पुलिस को बड़ी सफ लता हाथ लगी है। पुलिस ने इन मामलों में एक चलती भट्ठी को तहस-नहस किया, जबकि 36 हजार मिलीलीटर अवैध शराब सहित एक महिला व 2 अन्य लोगों को धर दबोचा। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी इंदौरा संदीप पठानिया ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि राजगीर में एक महिला शराब की भट्ठी चलाती है और अवैध रूप से शराब का कारोबार करती है


20 हजार मिलीलीटर शराब कब्जे में ली
पुलिस ने मिली सूचना के आधार पर रविवार देर शाम को उक्त स्थान पर दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने महिला द्वारा शराब निकालने के लिए चलाई जा रही भट्ठी को तहस-नहस कर दिया और शराब तैयार करने वाले उपकरणों तथा तैयार की गई 20 हजार मिलीलीटर शराब को जब्त कर लिया जबकि कच्ची शराब को मौके पर ही नष्ट कर दिया। पकड़ी गई महिला की पहचान नीटू पत्नी राकेश कुमार निवासी राजगीर तहसील इंदौरा के रूप में की गई।


16 हजार मिलीलीटर शराब सहित 2 धरे
दूसरे मामले में ठाकुरद्वारा में एक व्यक्ति को 6 हजार मिलीलीटर अवैध शराब सहित पकड़ा है। उक्त आरोपी ने अपनी पहचान किशोरी लाल पुत्र बाबा निवासी बरोटा इंदौरा जिला कांगड़ा बताई है। तीसरे मामले में पुलिस चौकी डमटाल के तहत पुलिस ने रमेश कुमार पुत्र स्व. विद्यासागर निवासी गांव छन्नी तहसील इंदौरा को 10 हजार मिलीलीटर अवैध शराब सहित धर-दबोचा। पुलिस ने उक्त तीनों आरोपियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। एस.डी.पी.ओ. नूरपुर नवदीप सिंह ने मामलों की पुष्टि करते हुए कहा कि अवैध शराब के विरुद्ध यह अभियान निरंतर जारी रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News