सालों से एक ही सीट पर डटे 41 अधिकारियों के तबादले, पढ़िए कौन कहां शिफ्ट

punjabkesari.in Friday, Apr 27, 2018 - 11:29 AM (IST)

शिमला: शिक्षा निदेशालय में 5 से 15 वर्षों तक एक ही सीट पर डटे 41 अधिकारियों के तबादला आदेश जारी हुए हैं। इनमें अधीक्षक ग्रेड-1 और 2 के अधिकारी शामिल हैं। इस दौरान प्रारंभिक निदेशालय के 23 अधिकारी व उच्च शिक्षा निदेशालय के 18 अधिकारियों को बदला गया है।


उच्च शिक्षा निदेशक की ओर से जारी आदेशों के मुताबिक राजेंद्र सिंह को जांच सेल से एसीआर शाखा, वीजा राम ठाकुर को इस्टेब्लिशमेंट ब्रांच से जांच सेल, नरेंद्र ठाकुर को प्लस टू ब्रांच से बिल्डिंग शाखा, दिनेश शर्मा को प्लस टू ब्रांच से सामान्य शाखा, सतीश वर्मा को प्लस टू ब्रांच से इस्टेब्लिशमेंट शाखा, मुकेश कुमार को प्लस टू ब्रांच से प्लानिंग ब्रांच, रमा वर्मा को कैश ब्रांच से कॉलेज ब्रांच, वीरेंद्र कुमार को कैश ब्रांच से बिल्डिंग ब्रांच, शीला ठाकुर को बजट और अकाउंट ब्रांच से बिल्डिंग ब्रांच, नारायण दास को बिल्डिंग और पेंशन ब्रांच से कॉलेज ब्रांच, नीमा को बिल्डिंग और पेंशन शाखा से बजट और अकाउंट शाखा, ताराचंद को कंप्यूटर सेल से स्कालरशिप शाखा, अरविंद राजटा को स्कालरशिप शाखा से कंप्यूटर शाखा, हेमराज को बिल्डिंग और पेंशन शाखा से कैश शाखा, रक्षा कपरेट को सामान्य शाखा से आरटीआई शाखा, कुलजीत सिंह को प्लानिंग शाखा से प्लस टू शाखा, रीना शर्मा को कॉलेज शाखा से कैश शाखा और राकेश कुमार को कॉलेज शाखा से प्लस टू शाखा में स्थानांतरित किया गया है।


प्रारंभिक शिक्षा निदेशालय ने अधीक्षक रमेश कुमार को ई वन शाखा से पीएस सेल, सत्यप्रकाश वर्मा को पीएस सेल से एसीआर शाखा, घनश्याम ठाकुर को एसीआर शाखा से आरटीआई सेल, आशा देवी को ई थ्री शाखा से एसीआर शाखा, भेदराम हरनोट को ई थ्री से ई फोर, रविंद्र मेहता को ई फोर से ई थ्री, मंजू शर्मा को ई टू से टीजीटी शाखा, मिनी शर्मा को ई वन से प्लानिंग शाखा, हीरा लाल शर्मा को प्लानिंग शाखा से ई वन शाखा, राजेंद्र तपवाल को जनरल/ बिल्डिंग/ डाइट शाखा से प्लानिंग शाखा, कैलाश ठाकुर को प्लानिंग शाखा से जनरल/बिल्डिंग/डाइट शाखा, ओम प्रकाश ठाकुर को एससीआर शाखा से ई टू शाखा, जगमोहन कंवर को ई थ्री से ई फोर शाखा में भेजा गया है। वरिष्ठ सहायकों में सत्या वर्मा को ई टू से ई थ्री, जीवन चौहान को आरटीआई सेल से ई वन शाखा, कल्पना वर्मा को ई फोर से ई वन, मोहन लाल को ई वन से ई फोर शाखा, कुसुम चौहान को ई टू से ई थ्री, विजय लक्ष्मी को ई थ्री से ई टू, हरीश चौहान को ई फोर से ई थ्री, छबील मेहता को प्लानिंग शाखा से ई टू शाखा और अनीता राणा को ई टू शाखा से प्लानिंग शाखा में स्थानांतरित किया गया है। सूत्रों की मानें तो अभी भी निदेशालय में लंबे अरसे से अधिकारी व कर्मचारी एक ही सीट पर डटे हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News