पंजाब के कप्तान अश्विन ने हार के लिए बताई अजीब वजह

punjabkesari.in Friday, Apr 27, 2018 - 12:57 PM (IST)

जालन्धर : सनराइजर्स हैदराबाद से 13 रन से हारने पर किंग्स इलैवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन काफी निराश दिखे। उन्होंने कहा कि हम गेम में अच्छी पोजीशन में थे लेकिन अहम मौकों पर विकेट गंवाने से हमारे हाथ निराशा ही लगी। यह अब तक की सबसे अच्छी विकेट नहीं थी। वैसे ऐसी हार आईपीएल में होती रहती हैं। लेकिन हमारा मकसद अब यह होगा कि इससे आगे बढ़ें। 

अश्विन ने कहा कि हमें अपनी फील्डिंग में बेहद सुधार की जरूरत है। हमने चार महत्वपूर्ण कैच छोड़ दिए। अगर हमने वो कैच पकड़ लिए होते तो हम हैदराबाद को 100 रन से नीचे रोक सकते थे जो कि पंजाब के लिए आसान टारगेट होता। हां, डे नाइट के मैच दौरान कई बार लाइट की वजह से आपको अहम कैच लपकने में गलतियां हो जाती हैं, लेकिन ऐसा होना आम है। हम प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं ऐसे में गलतियों के आगे कोई तर्क नहीं करेंगे। 

अश्विन ने कहा कि आगामी मैचों के लिए हमें आगे का सोचना होगा। सख्त मेहनत की जरूरत है। अब आगामी मैच के लिए हमें सात दिन का समय मिलेगा इस दौरान हम अपनी गलतियों ढूंढकर उसे दूर करने का प्रयत्न करेंगे और मजबूती से वापसी भी करेंगे। वहीं, हैदराबाद की ओर से राशिद ने अच्छी बॉलिंग की। वह वल्र्ड क्लास बॉलर हैं। हमने उनकी बॉलिंग में मिडिल ओवर में विकेटें गंवाईं जो हमें महंगी पड़ गईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News