गांव के लोगों की प्रशासन को कड़ी चेतावनी, 2 दिन के अंदर ठेका नहीं हटाया तो...

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 01:24 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर जिला मुख्यालय के साथ लगते पक्का भरो कस्बा में शराब ठेके को हटाने के लिए तीन गांवों के लोगों ने अतिरिक्त उपायुक्त हमीरपुर रतन गौतम को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान मटाहणी, दड़ूही और झनियारा के ग्रामीणों ने अतिरिक्त उपायुक्त से कस्बा के शराब ठेके को हटाने की मांग की है। उन्होंने प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर 2 दिन के अंदर ठेका नहीं हटाया गया तो वह धरना-प्रदर्शन करेंगे। 
PunjabKesari

ग्रामीणों का कहना है कि ठेके के पास आए दिन लड़ाई झगड़े होते रहते हैं। यह सरकारी स्कूल के एक सौ मीटर के दायरे में भी आता है। ठेके के 20 मीटर के दायरे में अस्पताल भी है। ठेका सर्वोच्च न्यायालय द्वारा तय पैरामीटर के दायरे में नहीं आता है। सोमवार रात को भी राजेंद्र सिंह निवासी झनियारा के साथ ठेका के पास कुछ युवकों ने मारपीट की है।


लोगों की मांग है कि इस मारपीट में संलिप्त युवकों को गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई की जाए। लोगों का कहना है कि पक्का भरो शराब ठेके के कारण यहां आए दिन लड़ाई झगड़े हो रहे हैं। इसलिए ठेके को कस्बा से हटाया जाए। लोगों ने दो दिनों के भीतर ठेका बंद न करने की सूरत में पक्का भरो में धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News