जन आक्रोश रैली में हरियाणा से लाखों लोग होंगे शामिल: भूपेन्द्र हुड्डा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 09:18 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): 29 अप्रैल को रामलीला मैदान में कांग्रेस पार्टी की जन आक्रोश रैली को सफल बनाने के लिए आज चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने अपने दिल्ली आवास पर प्रदेश भर से जुटे नेताओं और वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अह्वान किया कि वे रैली को सफल बनाने के लिये कोई कोर कसर न छोड़ें। बैठक में हजारों की संख्या में आए वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं का जोश देखते हुए उन्होंने कहा कि अब वे रैली की सफलता को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं।

उन्होंने इस रैली के महत्व को समझाते हुए कहा कि ऐसे सीजन में रैली करना आसान नहीं है पर भाजपा की जनविरोधी और विनाशकारी नीतियों के कारण आज जिस तरह से पूरा देश दुखी है, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देशवासियों की तकलीफों और देश की संवैधानिक संस्थाओं को पंगु बनाने की भाजपा की कोशिशों पर लगाम लगाने के लिये और दलितों, आदिवासियों, महिलाओं, अल्पसंख्यकों, किसानों, मजदूरों और रोजगार के लिये जूझ रहे युवाओं की आवाज बुलन्द करने के लिये दिल्ली में रैली करने का फैसला लिया है।

हुड्डा ने कहा कि इस रैली को आप अपनी रैली समझें और रैली जितनी बड़ी होगी आप उतने ही ताकतवर होंगे। उन्होंने याद दिलाया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गत कांग्रेस महाधिवेशन में उनपर देश के किसानों को दुर्दशा से निकालने बाबत प्रस्ताव तैयार करने की अहम जिम्मेदारी सौंपी थी। हम सब के लिए ख़ुशी की बात है कि हमारे द्वारा तैयार प्रस्ताव महाधिवेशन में ज्यों का त्यों पारित किया गया।

उन्होंने ने हरियाणा का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने ऐसी नाकारा सरकार नहीं देखी, सरकार में बैठे लोगों ने गरीबों की दाल छीन ली, अवैध खनन में लिप्त हो पत्थर तक हजम कर लिए। गरीबों को मुफ्त में दी जाने वाली दवाओं में भी घोटाला कर डाला तथा नौकरियां रेट लिस्ट लगा कर नीलामी पर रख दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static