हिमाचल की बेटी ने जीता Miss Glory North India Beauty का खिताब

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 06:54 PM (IST)

चौंतड़ा: हिमाचल की बेटी ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए दिल्ली में आयोजित हुए ब्यूटी कम्पीटीशन के विजेता का खिताब अपने नाम किया है। मंडी जिला के चौंतड़ा वार्ड नंबर-1 की मॉडल जेनिश भारती उर्फ शालू ने दिल्ली में सेब तिब्बत फ्रोम चाइना संस्था व बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर अमन गांधी द्वारा आयोजित मिस ग्लोरी नॉर्थ इंडिया ब्यूटी कम्पीटीशन प्रतियोगिता-2018 में अपनी अदाकारी से खिताब पर कब्जा जमाया है। जेनिश भारती चौंतड़ा क्षेत्र की दूसरी लड़की है जिसने ब्यूटी कम्पीटीशन में विजेता बनने का गौरव प्राप्त किया है और साथ ही मिस इंडिया कांटीनैंट 2018 व मिस अखंड भारत-2019 में जेनिश भारती चयनित हो गई है।


स्कूल टाइम से ही था मॉडलिंग का शौक 
जेनिश के पिता चरण सिंह हिमाचल पुलिस से हवलदार के पद से कुछ वर्ष पूर्व ही सेवानिवृत्त हुए हैं और माता पदमा भाटिया प्रदेश स्वास्थ्य विभाग में राजकीय स्वास्थ्य केंद्र बीड़ में कार्यरत हैं। जेनिश को स्कूल समय से ही मॉडलिंग का शौक था। गौरतलब गत सप्ताह चौंतड़ा की बहू शेफाली ने मिसेज हिमाचल का खिताब जीत कर क्षेत्र का नाम रोशन किया था और उनका चयन मिसेज इंडिया एशिया के लिए हुआ है, जिसकी तैयारियों में वे जी जान से लगी है।


गलैमर की दुनिया में छा रही मंडी की बेटियां
पिछले एक दशक से बॉलीवुड व गलैमर की दुनिया में मंडी की बेटियों की दस्तक ने साबित कर दिखाया है कि यहां प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। इस वक्त मंडी से करीब 2 दर्जन युवतियां मॉडङ्क्षलग से लेकर बॉलीवुड तक छाई हुई हैं। यह क्रम अभिनेत्री कंगना रणौत से लेकर मंडी की बेटी ईशानी तक बरकरार है। अब मॉडलिंग और सिंगिंग में नई पीढ़ी की युवतियां जिले का मान बढ़ा रही हंै और कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा को दिखा चुकी हैं जिसके बल पर उन्हें कामयाबी भी हासिल हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News