जल निगम भर्ती घोटाला मामले पर बोले आजम, नौकरी देने के जुर्म में जेल जाना पड़ा तो जाएंगे

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 05:38 PM (IST)

लखनऊः जल निगम भर्ती घोटाले में सपा के कद्दावर नेता आजम खान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। दरअसल एमडी पीके आसुदानी के खिलाफ एसआईटी ने योगी सरकार को रिपोर्ट सौंप दी है। इस रिपोर्ट में आजम खान के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति की गई है।

इस मामले में आजम खान का कहना है कि अदालतों के फैसले उनके पक्ष में हैं, लेकिन राजनेताओं का फैसला उन जैसे लोगों को प्रताड़ित करने का है। उन्होंने कहा कि नौकरियां देने के जुर्म में अगर जेल जाना पड़ता है तो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि नौकरी दी है भाई। कोई करप्शन का चार्ज नहीं है। न हमारे ऊपर और न उस वक़्त के किसी अधिकारी के ऊपर। उन्होंने कहा कि नौकरियां दीं और इस तरह की दी हैं कि हाईकोर्ट ने भी ज्वाइन कराने के आदेश दिए हैं। सुप्रीम कोर्ट में सरकार अपील के लिए गई, जहां अपील ख़ारिज हो गई. सपा नेता ने कहा कि अदालतों का फैसला यह है लेकिन राजनेताओं का फैसला हमारे जैसे लोगों को प्रताड़ित करने का है।

गौरतलब है कि पूर्व की अखिलेश सरकार में आजम खान जल निगम विभाग के मंत्री थे। उस दौरान उनके विभाग में 1300 पदों पर भर्तियां हुई थीं। सूत्रों के मुताबिक एसआईटी ने कहा है कि आजम के खिलाफ भ्रष्टाचार समेत कई आरोपों के पर्याप्त सबूत हैं। एसआईटी इंचार्ज आलोक प्रसाद ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि अभियोग चलाने के लिए पर्याप्त सबूत मौजूद हैं। सरकार से अनुमति मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static