मोदी रोको अभियान में जुटी हैं सभी पार्टियांः केशव मौर्य

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 03:17 PM (IST)

अमेठीः उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने विपक्षी पार्टियों पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने सपा, बसपा, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सभी पार्टियां मोदी रोको अभियान में जुटी हुई हैं, लेकिन सफल नहीं हो पाएंगी। उन्होंने कहा कि विरोधी पार्टियों को डर सता रहा है कि अगर मोदी जी फिर आ गए तो उनका क्या होगा।

इतना ही नहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी 10 साल तक अपने इशारे पर सरकार चलाते रहे। अब वे प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं। लेकिन राहुल गांधी कभी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। केशव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्व का सबसे शक्तिशाली नेता बताया और कहा कि वे गरीबों के मसीहा हैं।

अमेठी जिले में पहुंचे डिप्टी सीएम ने कहा कि 118 करोड़ की लागत से सड़कों और सेतु का लोकार्पण और शिलान्यास किया जा रहा है। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री विकास को गति देने का काम कर रहे हैं। अमेठी बाइपास के लिए 20 मई अंतिम तिथि निर्धारित की गई है। हमारी सरकार जनता, किसान, नौजवान की भलाई करने के लिए आई है।

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हमने एक साल के अंदर 9 लाख मकान दिया है। 15 वर्षो में सपा और बसपा के शासन के अधिकारियों का दिमाग अभी ठीक नहीं हुआ है। एक साल बाद भी जो अधिकारी सुधरे नहीं हैं, उन्हें कोई बचा नही सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static