टीचर के टॉर्चर से छात्र का बुरा हाल, होमवर्क पूरा न करने की दी ऐसी सजा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 02:53 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): अब आए दिन स्कूलों में बच्चों के साथ होने वाली कोई न कोई वारदातें सामने आती ही रहती हैं। अब बिलासपुर की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छडोल स्कूल में हिंदी की टीचर द्वारा 8वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र से बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि होमवर्क पूरा न होने पर टीचर ने छात्र की खूब पिटाई की, जिससे उसके चेहरे तक पर निशान पड़ गए।
PunjabKesari

छात्रों का आरोप है कि टीचर उनको एमबीडी की पुस्तक खरीदने के लिए दवाव डालती है। पिछले कुछ दिन पहले बच्चे ने जब स्कूल का काम नहीं किया तो टीचर ने बच्चे की पिटाई की और कॉपी के पन्ने भी फाड़ दिए। जिसकी शिकायत छात्र ने सुझाव बॉक्स डाल दी। जिसके बारे में उसको पता चलने पर उसने सोमवार को बच्चे की एक बार फिर बुरी तरह से पिटाई की।


यह मामला अभिभावकों और अन्य लोगों के ध्यान में आने के बाद बाल विकास अधिकारी को शिकायत भेजी गई है। बाल विकास अधिकारी अजय का कहना है कि अध्यापिका को चेतावनी देकर छोड़ा गया है। 15 दिन के बाद फिर बच्चों से पूछताछ की जाएगी। एसएमसी प्रधान बलवीर सिंह का कहना है बाल विकास ने मेडम को 15 दिन का समय दिया है, जबकि शिक्षा विभाग बिलासपुर के डिप्टी डायरेक्टर अमर सिंह ठाकुर का कहना है कि इस मारपीट के मामले पर स्कूल से रिपोर्ट मांगी गई है। उसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News