श्रीनगर में आतंकियों से लोहा लेते शहीद हुआ हिमाचल का लाल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 11:24 PM (IST)

सराहां: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला से ताल्लुक रखने वाला वीर जवान देश की रक्षा करते हुए शहीद हो गया है। जानकारी के अनुसार पच्छाद के कोटला पंजोल पंचायत के थुरंग गांव का जवान अजय कुमार कौंडल (26) श्रीनगर में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हो गया है। 42 राष्ट्रीय राइफल्स के अजय कुमार श्रीनगर में तैनात थे। 


गोलीबारी में हो गए थे घायल, अस्पताल में ली अंतिम सांस
पुलवामा जिला में त्राल के वन क्षेत्र लाम में आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल सहित सुरक्षाबलों ने संयुक्त रूप से एक अभियान शुरू किया था। आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान अजय गोलीबारी में घायल हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक अजय ने आर्मी बेस अस्पताल में आखिरी सांस ली। डी.सी. सिरमौर ललित जैन ने बताया कि सैनिक वैल्फेयर बोर्ड के उपनिदेशक की तरफ  से जानकारी मिली है कि एक जवान शहीद हो गया है। ग्राम पंचायत प्रधान राज कुमार ने बताया कि शहीद के पार्थिव शरीर को कल घर लाया जाएगा। 


6 माह पहले गुजर गया था छोटा भाई
प्रधान से मिली जानकारी के अनुसार करीब 6 माह पहले शहीद के छोटे भाई का निधन हो गया था। अजय ही मां-बाप का इकलौता सहारा था। अब अजय के शहीद हो जाने के बाद बूढ़े मां-बाप का आंगन सुना हो गया है। अजय की अभी तक शादी नहीं हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News