गौकशी के लिए लाई जा रही 80 गायों को गौरक्षकों ने कराया मुक्त

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 11:14 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में गौरक्षकों ने अजमेर राजस्थान से फरीदाबाद के एक गांव में गोकशी के लिए लाई जा रही 80 गायों को मुक्त कराया है। 5 लोग अजमेर से इन्हें पैदल-पैदल फरीदाबाद के गांव धौज ला रहे थे, जिनमें से गौरक्षकों ने एक आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया जबकि 4 भागने में कामयाब हो गए। इतनी भारी मात्रा में फरीदाबाद में पहली बार गायों को मुक्त कराया गया है। पुलिस ने गायों को कब्जे में ले लिया है तथा इन सभी गायों को फिलहाल हरफला गांव में रखवाया गया है तथा आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

गौरक्षकों को सूचना मिली थी कि 5 लोग अजमेर राजस्थान से 80 गायों को फरीदाबाद के धौज गांव में गौ तस्करी के लिए ला रहे हैं। उन्होंने पुलिस से संपर्क साधा और हरफला गांव के पास पहुंचते ही छापा मार दिया। छापा मारते ही एक गौ तस्कर हत्थे चढ़ गया, जबकि चार भागने में कामयाब हो गए।

वहीं पुलिस की माने तो उन्हें सूचना मिली थी की 80 गायों को गौ तस्करी के लिए कुछ लोग अजमेर से लाकर उन्हें धौज गांव ले जाया जा रहा है। गौरक्षकों की सूचना पर पुलिस ने हरफला गांव से 80 गाय बरामद कर ली तथा एक आरोपी को हिरासत में भी ले लिया। जबकि बाकी आरोपी भागने मेंं कामयाब हो गए। पुलिस मामलेे की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static